Monday, July 24, 2023

Barbie ने तोड़ा रिकॉर्ड, Oppenheimer की कमाई हुई दोगुनी, चौथे दिन बाॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Barbie Vs Oppenheimer BO Collection Day 4: इसी हफ्ते रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर और बार्बी जिसे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज 4 दिन पूरे हो गए हैं ये दोनों फिल्में आज अपने 4 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है तो आज हम बात करने वाले हैं फिल्म ओपनहाइमर और बार्बी के 4 दिनों के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में और जानेंगे कि ये फिल्म अपने 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपए का कलेक्शन कर पाई है।

बार्बी ने किया जबरदस्त कलेक्शन
हॉलीवुड की फिल्म बॉर्बी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर और दुनिया भर में रुकने का नाम नहीं ले रही है और इस अमेरिकन फैंटेसी कॉमेडी फिल्म को ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है जी हाँ आप सभी को बताते चले की ग्रेटा गैर्विक के डायरेक्शन में बनी है। जिसके लीड में आपको मार्गो और रेयान गोसलिंग नजर आए हैं। तो ये फिल्म 165 मिलियन डॉलर के बजट से बनने वाली एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसने की अपने शुरुआती तीन दिनों के वीकेंड में ही अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट की रिकवरी कर ली जबकि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन 337 मिलियन डॉलर यानी लगभग 2800 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करने में कामयाब रहा।

ओपेनहाइमर भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही
यही वजह है कि ये फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली और पोस्ट पैन्डेमिक के बाद रिलीज होने वाली वन ऑफ़ द बिग्गेस्ट ब्लॉकबस्टर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर बन चुकी है इंडिया में भी इस फिल्म के कलेक्शन्स शुरुआती तीन दिनों के लगभग 21 करोड़ रुपए के आंकड़े को टच करने में कामयाब रहे, लेकिन अगर बात की जाए यहां अगली फिल्म यानी कि फिल्म ओपेनहाइमर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

ओपेनहाइमर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है क्रिस्टोफर नोलान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म जिसके लीड में आपको सीलियन मर्फी, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और कई सारे ऐक्टर्स नजर आए हैं यह फिल्म एक ड्रामा फिल्म है जिसे कि इंडियन बॉक्स ऑफिस बार पिछले हफ्ते 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

वर्ल्डवाइड ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई
इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जहां अपने पहले दिन वन ऑफ़ द बिग्गेस्ट ओपनिंग ली और क्रिस्टोफर नोलान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई लगभग 100 मिलियन डॉलर के बजट से बनने वाली इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करके दिखा दिया है कि क्रिस्टोफर नोलान इंडिया में एक बड़ा ब्रैंड है।

वही ये फिल्म वर्ल्डवाइड ऑफिस पर तीन दिनों में 175 मिलियन डॉलर के आंकड़े को टच करने में कामयाब रही है ये फिल्म भी इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर एक हिस्टोरिकल ओपनिंग लेने में कामयाब रही, लेकिन अगर बात की जाए यहां पर इस फिल्म के आज यानी कि अपने चौथे दिन के कलेक्शंस की तो ये फिल्म आज इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन 6 करोड़ रुपए के आंकड़े टच करते हुए नजर आ रही है जिससे कि इस फिल्म का टोटल 63 करोड़ रुपए का इंडिया में हो चुका होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fUEcFrQ