Friday, July 14, 2023

New OTT releases: इस वीकेंड यूजर को मिलेगा धमाकेदार मसाला, रिलीज होंगी ये 5 वेब सीरीज, जानें नाम और डेट

New OTT releases: बिंज वॉचिंग करने वालों को पूरे हफ्ते बेकरारी के साथ वीकेंड का इंतजार होता है। क्योंकि हर वीकेंड उनके लिए OTT के अलग-अलग प्लेटफॉर्म कुछ खास फिल्में और वेबसीरीज लेकर आते हैं। तो यह वीकेंड कुछ ज्यादा ही पहले शुरू हो गया है। आज यानी 14 जुलाई को ही कई सारी जबदस्त वेबसीरीज और फिल्में स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं।

द ट्रायल: प्यार कानून धोखा
काजोल स्टारर वेबसीरीज 'द ट्रायल: प्यार कानून धोखा' आज 14 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसमें काजोल एक वकील के किरदार में हैं। सीरीज में उनके किरदार का नाम नोयोनिका सेनगुप्ता है जो एक हाउसवाइफ है। अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए वह 13 साल के गैप के बाद एक कानूनी फर्म में काम पर लौटती हैं। उसके जीवन में एक नाटकीय मोड़ आता है जब उसके पति, जस्टिस राजीव सेनगुप्ता को रिश्वतखोरी और यौन संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया जाता है। यह अमेरिकी वेबसीरीज 'द गुड वाइफ' की जैसी है।

कोहरा
'कोहरा' के साथ आप ग्रामीण पंजाब की रहस्यमय दुनिया में जाएंगे। जब एक दूल्हा अपनी शादी के तुरंत बाद मृत पाया जाता है तो दो पुलिस अधिकारियों को मामले से जुड़े जटिल जाल को सुलझाना होगा। मामले को और जटिल बनाते हुए, मृतक ग्रेट ब्रिटेन का एक एनआरआई है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है, अधिकारियों को व्यक्तिगत चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस रोमांचक वेबसीरीज में सुविंदर विक्की, बरुण सोबती, मनीष चौधरी, हरलीन सेठी, वरुण बडोला और राचेल शेली ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं।

टू हॉट टू हैंडल
'टू हॉट टू हैंडल' के अहसासों की नमी वाले मौसम के लिए तैयार हो जाइए! लौरा गिब्सन और चार्ली बेनेट ने यह रियलिटी डेटिंग शो प्रतियोगियों के एक नए बैच के साथ लौट आया है। जिसमें सिंगल लोग प्यार का मौका पाते हैं और 100,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कार जीतने का मौका भी उन्हें मिलता हैं। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है - पुरस्कार राशि बरकरार रखने के लिए प्रतिभागियों को अपनी इच्छाओं का विरोध करना होगा और शादी भी नहीं करनी होगी।'टू हॉट टू हैंडल' के रोमांचक और लत लग जाने वाले सीज़न के लिए तैयार हो जाइए, जो 14 जुलाई से Netflix पर स्ट्रीम होगा।

लव टैक्टिक्स 2
14 जुलाई, इस रोमांटिक कॉमेडी 'लव टैक्टिक्स 2' में अचानक एक मोड़ के लिए तैयार रहें। असली ने शादी पर अपने नेगेटिव विचार जाहीर करके अपने साथी केरेम को चौंका दिया। हालांकि, असली का अहंकार ये स्वीकार नहीं कर सकता कि कोई उससे शादी नहीं करना चाहता है, जिसके कारण उसने केरेम को शादी के बंधन में बांधने के लिए मजबूर किया। इस बीच, केरेम को गेम कुछ और ही लगता है और वह प्रपोज करने से बचने के लिए अपनी रणनीति तैयार करता है। इस जोड़े के फनी और रोमांटिक सीन देखने से न चूकें। नेटफ्लिक्स पर लव टैक्टिक्स 2 स्ट्रीम करें।

हड्डी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हड्डी' 15 जुलाई को ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस अनोखी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग किरदार में हैं क्योंकि वह एक महिला की भूमिका निभा रहे हैं। यह दिलचस्प लुक का बदलाव एक अभिनेता के रूप में सिद्दीकी की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है, जो फिल्म को लेकर दर्शकों को उत्सुक करता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/F5G0YcH