Thursday, July 20, 2023

OTT Releases This Week: OTT पर मचेगा ‘बवाल’, इन 6 वेब सीरिज और फिल्मों से बनाइए अपना वीकेंड दमदार

OTT Web Series Movies This Week: इस हफ्टे की सबसे बड़ी ओटीटी रिलीज वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल है इसके अलावा ओटीटी पर हॉलीवुड और दूसरी भाषाओं का भी कंटेंट आ रहा है। क्राइम से लेकर कॉमेडी तक और रोमांस से लेकर साइंस फिक्शन, जो जी चाहे, देखिए। इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ नयी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं, जिनकी लिस्ट यहां दी जा रही है।

1. ट्रायल पीरियड (Trial Period)
इस मजेदार फिल्म में एक बच्चे को पापा की जरूरत है। जिसकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए जेनेलिया देशमुख 30 दिन के ट्रायल पीरियड पर पापा रख लेती हैं। इस फैसले के बाद शुरू होता है मजेदार सफर। जिस पर निकलने के लिए आप को जिओ सिनेमा देखना होगा। खास बात यह है कि यह फिल्म आप जिओ पर फ्री में देख सकते है।

कहां देखें – Jio Cinema
स्टार कास्ट – जिनिलिया डिसूजा, मानव कौल, गजराज राव
रिलीज डेट – 21 जुलाई


2. मौरह (Maurh)
एक पंजाबी भाषा की फिल्म है, जिसका निर्देशन जतिंदर मौहर ने किया है। विभाजन-पूर्व औपनिवेशिक युग के पंजाब पर आधारित, यह फिल्म जियोना और किशना मौरह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

कहां देखें – ZEE5
स्टार कास्ट – अम्मी विर्क, देव खरौद, नाइकरा कौर, कुलजिंदर सिंह सिद्धू आदि
रिलीज डेट – 21 जुलाई


3. आस्विंस (Asvins)

जून में रिलीज हुई तमिल थ्रिलर फिल्म ‘आस्विंस’ 20 जुलाई यानी गुरुवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को तरुण तेजा ने डायरेक्ट किया है और इसमें वसंत रवि, विमला रमन, मुरलीदरन, सारा मेनन मुख्य भूमिका में है। फिल्म तमिल के साथ तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

कहां देखें – Netflix
स्टार कास्ट – वसंत रवि, विमला रमन, मुरलीधरन, सरस्वती मेनन आदि
रिलीज डेट – 20 जुलाई


4. बवाल (Bawaal)

नितेश तिवारी निर्देशित वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ अलग कॉन्सेप्ट पर बनी है। यह फिल्म बड़े पर्दे के बजाय OTT पर रिलीज की जा रही है। दोनों पहली बार रोमांटिक कपल के तौर पर इस फिल्म में नजर आएंगे। प्राइम वीडियो की इस फिल्म में दिलचस्प मोड़ तब आएंगे जब ये जोड़ा वर्ल्ड वॉर टू की हिस्ट्री समझने में जुटेगा।

कहां देखें – Amazon Prime Video
स्टार कास्ट – वरुण धवन और जान्हवी कपूर
रिलीज डेट – 21 जुलाई


5. स्पेशल ऑप्स- लायनेस (Special Ops- Lioness)

स्पेशल ऑप्स: लायनेस एक जासूसी थ्रिलर सीरीज है, जो टेलर शेरिडन और जिल वैगनर द्वारा सह-निर्मित और सह- लिखित है। यह सीरीज अमेरिका की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (सीआईए) के वास्तविक जीवन के कार्यक्रम से प्रेरित है।

कहां देखें – Jio Cinema
स्टार कास्ट – ज़ो सलदाना, लेस्ला डी ओलिवेरा, माइकल केली, डेव एनेबल
रिलीज डेट – 23 जुलाई


6. कालकूट (Kaalkoot)
एक्टर विजय वर्मा एक नई क्राइम ड्रामा सीरीज में नजर आएंगे। विजय वर्मा, पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे और एक एसिड अटैक केस को सुलझाने की जद्दोजहद करेंगे। केस में विजय का मुकाबला सिर्फ एसिड अटैकर से नहीं बल्कि अपने ही पुलिस सिस्टम और समाज से भी होगा।

कहां देखें – Jio Cinema
स्टार कास्ट - विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, सीमा बिस्वास और गोपाल दत्त
रिलीज डेट – 27 जुलाई 2023



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tQz0a9M