Thursday, July 13, 2023

'अपना बैग उठाकर होटल के कमरे से भागी थी...' एक्ट्रेस सुचित्रा ने बताया अपने साथ हुआ कास्टिंग काउच का किस्सा

Suchitra Krishnamoorthi on Casting Couch in Film Industry: एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक सच है। जिसका उन्होंने खुद इसका सामना किया है। शाहरुख खान के साथ करियर शुरू करने वाली सुचित्रा ने बताया है कि एक निर्माता ने उनको होटल में बुलाकर रात रुकने के लिए कहा था। जिसने उनको पूरी तरह हिला कर रख दिया था।


डायरेक्टर ने कहा- पापा को फोन करके कह दो मैं सुबह आऊंगी
एक इंटरव्यू में सुचित्रा ने बताया कि एक प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने उनको मिलने के लिए बुलाया। हम एक होटल में मिल रहे थे, ये कोई अजीब नहीं था। उन दिनों फिल्मों पर बात करने के लिए होटलों में काफी मुलाकातें होती थीं। थोड़ी बातचीत के बाद ही इस शख्स ने मुझसे कहा कि अपने पापा को फोन करो और उनसे कहो कि मैं तुम्हें कल सुबह घर वापस छोड़ दूंगा।

सुचित्रा ने आगे बताया, "मुझे शुरू में समझ नहीं आया कि ये क्या बात कर रहे हैं। अभी शाम के 4-5 बजे हैं। कल सुबह तक ऐसा क्या करना है। फिर मैंने उनकी ओर देखा तो मैं उनका इशारा समझ गई कि वो क्यों मुझे अपने साथ रात रुकने के लिए कह रहे हैं। मेरी हालत ऐसी थी कि मैं रो देने वाली थी। मैंने तुरंत अपना सामान उठाया और उसके कमरे से दौड़ पड़ी। मैं इस घटना से काफी दिन तक शॉक रही थी।"

suchi_krish.jpg


ज्यादा नहीं चला फिल्म करियर

सुचित्रा ने शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे के साथ करियर शुरू किया था। 1994 में आई उनकी फिल्म 'कभी हां कभी ना' को क्रिटिक से काफी तारीफ मिली थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। सुचित्रा लगातार एक्टिव रहीं लेकिन कोई बड़ी फिल्म उनके हिस्से नहीं आई। सुचित्रा ने 1999 में शेखर कपूर से शादी की थी लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गया। मामला बढ़ा और 2007 में दोनों का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें: गदर-2 में सनी के बेटे की पत्नी बनीं सिमरत की बहुत आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आईं, अमीषा पटेल को आधी रात को आना पड़ा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rwnHfxF