Saturday, July 22, 2023

उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, नशे में युवक ने की गलत हरकत

Urfi Javed Alleges Harassment in Flight: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद ने अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उर्फी के साथ ये तब हुआ जब वो मुंबई से गोवा के लिए जा रही थीं। इकॉनमी क्लास में उनके साथ नशे में गलत बर्ताव किया गया। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर दी है।

किसी के भी साथ ये होना ठीक नहीं: उर्फी
उर्फी जावेद ने शुक्रवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, मैं फ्लाइट लेकर मुंबई से गोवा जा रही थी। फ्लाइट में मुझे बहुत परेशान किया गया। फ्लाइट में बैठे कुछ लोगों ने मेरी तरफ भद्दे इशारे करते हुए गंदी बातें कहीं। जब मैंने इस पर एतराज जताया तो उस ग्रुप से एक शख्स ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। मुझे लगता है कि नशे में होने की बात कहकर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार को जस्टिफाई नहीं किया जा सकता है। ये कोई बहाना नहीं है कि वो तो नशे में था। किसी पब्लिक फिगर के साथ और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में अगर ऐसा होता है तो ये तो फिर बहुत बुरी हालत है।

यह भी पढ़ें: नौकर के घर में अकेला देखकर मेरे साथ किया गलत काम..., रो पड़ीं एक्ट्रेस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9jpuBvn