Monday, July 17, 2023

Mission Impossible 7 BO Collection Day 6: मंडे टेस्ट में फेल हुई फिल्म, छठे दिन की सबसे कम कमाई

Mission Impossible 7 BO Collection Day 6: टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 की चर्चा हर तरफ है। जहां 61 साल की उम्र में हॉलीवुड स्टार का जबरदस्त एक्शन फैंस को देखने को मिला है तो वहीं फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई लोगों को फिल्म देखने को मजबूर कर रही है। पिछले 5 दिन फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है पर मंडे टेस्ट में फिल्म फेल हो गई। छठे दिन फिल्म ने सबसे कम कलेक्शन किया है आईये जानते हैं फिल्म का अब तक का कलेक्शन क्या रहा…

Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मिशन इम्पॉसिबल 7 ने छठे दिन 6 करोड़ की कमाई की है। ये अब तक की सबसे कम कमाई है। फिल्म अब तक 68 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

वहीं, पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़ कलेक्ट किए थे जिसमें 8 करोड़ इंग्लिश, 3.5 करोड़ हिंदी. 0.4 करोड़ तमिल और 0.4 करोड़ तेलुगु भाषा से फिल्म ने कमाए थे। वहीं दूसरे दिन 9 करोड़ की फिल्म ने कमाई की थी, जिसमें 5.7 करोड़ इंग्लिश, 2.75 करोड़ हिंदी, 0.25 करोड़ तमिल, 0.3 करोड तेलुगू भाषा से कलेक्शन था। लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने 9.15 करोड़ की कमाई की है जिसमें इंग्लिश में 6.2 करोड़, हिंदी में 2.7 करोड़, तमिल में 0.12 करोड़, तेलुगु में 0.13 करोड़ की कमाई की है।

बता दें, मिशन इम्पॉसिबल 7 में टॉम क्रूज के साथ धमाकेदार एक्शन करते हुए हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी नजर आ रहे हैं। जबकि यह फिल्म एक टॉम की हिट फ्रेंचाइज का हिस्सा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7Ie8tJY