Friday, July 14, 2023

सीमा हैदर के रातोंरात बढ़े इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलोअर्स! बनी सोशल मीडिया क्वीन, लोगों से की ये अपील

Seema Haider: पाकिस्तान से सीमा हैदर की चर्चा भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में हो रही है। सीमा से जुड़े नए-नए दावे भी सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं। कोई सीमा को जासूस बता रहा है तो कोई उसके मुस्लिम होने पर शक जाहिर कर रहा है। प्रशासन और सुरक्षा टीम पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इसके साथ ही सीमा हैदर के फॉलोवर्स हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। सीमा ने इंस्टाग्राम पर एक और आईडी बनाई है जिसमें वह लोगों को फॉलो कर अपनी मदद करने की मांग कर रही हैं। अब सीमा हैदर ने इस पूरे मामले में यूट्यूब का भी सहारा लेना शुरू कर दिया है। उन्होंने यूट्यूब पर भी अपना चैनल बना लिया है। लोग इनके नाम से फर्जी आईडी बनाकर भी फेमस होना चाहते है। सीमा हैदर की आईडी साथी मीनू के नाम से है। वहीं उनके यूट्यूब पर भी 1 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं। इंस्टाग्राम पर 11k followers के साथ सीमा फेमस हो गई है।

ट्विटर पर हुई ट्रेंड
आपको बता दें कि #SeemaHaider के साथ ग्रेटर नोएडा में आई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर का मामला सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। सीमा हैदर का मामला काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। तमाम वीडियो सीमा हैदर की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसलिए करीब एक हफ्ता से सीमा हैदर टॉप टि्वटर ट्रेंडिंग की लिस्ट में है।

msg1822108393-28637.jpg


नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार
पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को यूपी के नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से एक ऑनलाइन गेमिंग के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद सीमा पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी। सीमा हैदर को भारत में अवैध रूप से रहने को लेकर गिरफ्तार भी किया गया था। नोएडा पुलिस ने इस मामले में सचिन को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को बाद में कोर्ट ने जमानत दे दी थी अब सीमा हैदर पाकिस्तान वापस जाने से इंकार कर रही हैं। उसका कहना है कि वह अब इस मिट्टी से जुड़ चुकी हैं वह यहीं पर मरना चाहती है और अपने प्यार सचिन के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं।

ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार हुआ

सचिन ने बताया है कि दोनों ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए 2019 में एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती और फिर इश्क हो गया। इसके बाद दोनों इसी साल मार्च के महीने में नेपाल में मिले थे। जहां दोनों ने शादी कर ली थी। फिर दोनों अपने-अपने मुल्क लौट गए थे। सीमा बीती 13 मई को नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई थी और सचिन के घर पहुंची थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YvNdyxk