Thursday, July 20, 2023

Seema Haider: गले में मंगलसूत्र, पिंक टीशर्ट पहने सचिन संग घूम रही थी सीमा हैदर! कपल का वीडियो हुआ वायरल

Seema Haider Video: पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन की कहानी हर रोज नया मोड़ ले रही है। इन दोनों की खबरें आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है। नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत में एंट्री करने वाली सीमा हैदर से यूपी एटीएस लगातार पूछताछ कर रही है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से सीमा हैदर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। उसके एक के बाद एक डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं। सीमा हैदर का एक औप वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है।

सचिन और सीमा का साथ में घूमते हुए वीडियो वायरल
सीमा हैदर और सचिन का इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें सीमा और सचिन साथ में घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों काफी कूल नजर आ रहे हैं। 15 सेकंड के इस वीडियो में सचिन और सीमा दोनों अलग-अलग पोज देकर वीडियो शूट कर रहे हैं। वहीं सचिन टोपी और चश्मा लगाकर पोज करता नजर रहा है। बीते दिन सचिन ने सीमा के लिए शायरी पढ़ी थी उस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था। सोशल मीडिया पर इन दोनों के साथ घूमने का वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने इसे नेपाल का बताया है।

सीमा से यूपी ATS पूछताछ कर रह रही
सोशल मीडिया पर लगातार सीमा हैदर के एक के बाद एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में सच्चाई जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। वहीं यूजर्स भी सोशल मीडिया पर सीमा के कई पुराने वीडियो पोस्ट करने लगे हैं। यूपी एटीएस लगातार सीमा हैदर से सवाल पूछ रही है लेकिन वह सभी सवाल के एक ही जवाब दे रही है। बता दें कि PUBG गेम खेलते हुए दोनों में बातचीत शुरू हुई, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना फोन नंबर भी शेयर किया था। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया, जिसके बाद दोनों को 7 जुलाई को जमानत पर छोड़ दिया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/a7Pw5Xy