Monday, July 17, 2023

शेन वार्न की बायोपिक के हीरो-हीरोइन से बेडरूम सीन में हुई भारी गलती, दोनों को लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

Shane Warne Biopic Actor Hospitalized: दुनिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न पर बनी फिल्म के एक सीन के दौरान एक्टर एलेक्स विलियम्स और मार्नी कैनेडी बुरी तरह जख्मी हो गए। ये एक इंटीमेट सीन था, जो एकदम गलत हो गया। जिसका नतीजा ये हुआ कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल इस सीन में एलेक्स विलियम्स और मार्नी कैनेडी को बेडरूम में रोमांस करना था। इस दौरान उनको बेड पर उछल कर गिरना था। ये सीन ठीक से नहीं हो सका और दोनों चोट खा बैठे। आस्ट्रेलिया के दिग्गद क्रिकेट खिलाड़ी शेन वार्न की बायोपिक में उनका रोल एलेक्स विलियम्स निभा रहे हैं। शेन वार्न की पूर्व पत्नी सिमोन कैलहन की भूमिका में मार्नी कैनेडी नजर आएंगी।

हीरोइन की कलाई टूटी, हीरो का फूटा सिर
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, बेड पर छलांग लगाने के इस सीन को ठीक से ना कर पाने की वजह से दोनों एक्टर जोर से फर्श पर गिर पड़े। इससे मार्नी की कलाई टूट गई तो एलेक्स ने के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी और खीन निकलने लगा।

shane_bipi.jpg


2022 में हो गया था वार्न का निधन

लंबे समय तक ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले शेन वार्न का मार्च, 2022 में 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शेन वार्न एक तरफ दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शामिल हैं तो दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों में रही। उनके कई लड़कियों के साथ रिश्ते की बात ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें: सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर 9 फिल्में, जो आखिरी सीन तक थामे रखती हैं सांसें, एक तो सिर्फ एक कमरे के भीतर चलती है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/D1BFqMw