Thursday, July 20, 2023

Mi7 Vs Satya Prem ki Katha: बॉक्स ऑफिस पर ‘मिशन इम्पॉसिबल 7 ने मचाया धमाल, औंधे मुंह गिरी ‘सत्यप्रेम की कथा’

Mi7 Vs Satya Prem ki Katha: टॉम क्रूज की फेमस हॉलीवुड एक्शन स्पाई फ्रेंचाइजी फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन' पिछले दिनों 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हॉलीवुड की ये हिट सीरीज दुनिया भर में शानदार कमाई कर रही है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाल दिखा रही है। बीते बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने अगले गुरुवार तक यानी कुल 8 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़कर कमाई कर डाली है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देने वाली वेबसाइट sacnilk ने टॉम क्रूज की इस फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 8 दिनों में करीब 80 करोड़ रुपए के पास पहुंच गई है। अपने दूसरे गुरुवार को फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म ने 9 दिनों में 80.60 करोड़ रुपए की कमाई की है। सबसे ज्यादा रात के शोज़ में दर्शकों की भीड़ नजर आई और ये ऑक्यूपेंसी 16.83% रही। जबकि मॉर्निंग शोज़ में 8.74%, दोपहर के शोज़ में 8.87% और ईवनिंग शोज़ में 12.55% की भीड़ रही।

2400 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी है फिल्म
बता दें कि 'Mission Impossible – Dead Reckoning Part One' 2400 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म है। sacnilk के मुताबिक, इस फिल्म ने मंगलवार तक दुनिया भर में 2050 करोड़ की कमाई की है।

'सत्यप्रेम की कथा' गिन रही आखिरी सांसें
वहीं 29 जून को देशभर में रिलीज हुई समीर विद्वांस की 'सत्यप्रेम की कथा' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि, फिल्म की कमाई की रफ्तार अब काफी धीमी हो चुकी है। इस फिल्म ने 21वें दिन केवल 75 लाख की कमाई की है। हालांकि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने 21 दिनों में 79.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की बुधवार को ऑक्यूपेंसी 10.41% रही, जिसमें दोपहर और रात के शोज में ज्यादा भीड़ नजर आई। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा गजराज राव,राजपाल यादव,सुप्रिया पाठक,शिखा तल्सानिया भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VkMe346