Monday, July 24, 2023

बार्बी देखने गईं एक्ट्रेस जूही 15 मिनट में ही शो छोड़कर निकलीं, बोलीं- बेटी साथ थी, कैसे देखती वो सब...

Barbie: हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म बार्बी फिल्म इस समय दुनियाभर में चर्चा में है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है तो वहीं विवादों का सामना भी कर रही है। टीवी शो कुमकुम से मशहूर हुईं जूही ने बताया है कि वो अपनी बेटी के साथ फिल्म बार्बी देखने गई थीं। फिल्म के डायलॉग और सीन बहुत ज्यादा असहज करने वाले थे। ऐसे में वो 15 मिनट में ही शो छोड़कर लौट आईं।

जूही ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा है। मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की इस फिल्म के लिए जूही ने कहा कि मैं अपनी 10 साल की बेटी समैरा को ये फिल्म दिखने के लिए ले गई, मैंने गलती की। फिल्म शुरू होते ही मुझे समझ आ गया कि मैं अपने बच्चे को ये क्या दिखा रही हूं। ऐसे में मैं उसे लेकर निकल आई।

juhi_post_on_barbie.jpg


जूही ने कहा कि फिल्म में बहुत ज्यादा गलत भाषा और सेक्सुअल कंटेट इस फिल्म में है। ऐसे में उनको नहीं लगता कि इस फिल्म को बच्चों के साथ जाकर देखना चाहिए। एक्ट्रेस की इस लंबी पोस्ट पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का जूही को साथ मिला है तो बहुत सारे लोगों ने उनको फिल्मों की समझ ना होने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी ने किया एडल्ट इंडस्ट्री के सीक्रेट का खुलासा, जिसकी वजह से वो उस शोषण से बच गईं, जिसे मिया खलीफा ने बहुत झेला



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8DvWnyZ