Wednesday, July 12, 2023

आदित्य कपूर से काफी छोटी है अनन्या पांडे, उम्र पर जब गया लोगों का ध्यान, Age Difference कर रहा हैरान

Ananya Panday and Aditya Kapoor: पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड गलियारों में एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अफेयर की अफवाहे सुनने को मिल रही है। लेकिन अब ये अफवाहे सच साबित होती नज़र आ रही हैं। क्योंकि बी-टाउन का ये नया कपल हाल ही में स्पेन में रोमांटिक पल बिताता नजर आया है। लेकिन रोमांस की इन खबरों की बीच अचानक सोशल मीडिया में दोनों की उम्र के फासले को लेकर भी चर्चा हो रही है तो आईये आपको बताते हैं कि दोनों कपल के बीच उम्र के फासले कितने हैं…कहीं न कहीं यह जानकर आपको भी हैरानी होगी।

दोनों के बीच उम्र का फासला है काफी ज्यादा
पिछले दिनों वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के लिए आदित्य रॉय कपूर ने खूब तारीफें बटोरीं थी। उनका नाम पहले भी एक्ट्रेसों के साथ लिंक-अप चर्चाओं में सामने आ चुका है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ उनकी करीबियों की भी खूब सुर्खियां बनीं थी। अब उनका नाम अनन्या पांडे के साथ आ रहा है तो बता दें, दोनों कपल में उम्र का फैसला काफी बड़ा है। जहां आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) 37 साल के हैं, वहीं, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सिर्फ 24 साल की हैं।

msg1822108393-28237.jpg
काफी बार साथ देखे जा चुके हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे IMAGE CREDIT:

कपल के बीच 13 साल का बड़ा उम्र का अंतर है। जो जानकारों के मुताबिक बहुत ज्यादा है। इन सब चीजों के बीच दोनों ही कपल ने उम्र के फासले को नजरअंदाज कर दिया है। दोनों स्पेन में साथ घूम रहे हैं। जिसकी फोटोज अब भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हालांकि आदित्य और अनन्या ने न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इनकार किया है, लेकिन तब से उन्हें कई बार उन्हें साथ देखा गया है।

नया नहीं यह फासला
मंगलवार को आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पेन में आर्कटिक मंकीज कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया। तभी लगभग उसी समय अनन्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस म्यूजिक शो की एक झलक डाली। यह पहली बार नहीं है, जब आदित्य और अनन्या को साथ घूमते हुए देखा गया है। इससे पहले आदित्य पूरे पांडे परिवार के साथ फीफा विश्व कप के लिए दुबई गए थे। जहां तक उम्र के फासले की बात है तो बॉलीवुड में नया नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन, फराह खान-शिरीष कुंदर, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास जैसे सेलेब्रिटी भी उम्र के अंतर के बावजूद पति-पत्नी बने हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wlXpDjE