Sunday, July 23, 2023

'मेरी मेहनत की कमाई थी...'जरा सी चूक और कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस के अकाउंट से हर 5 मिनट में कटने लगे 10 हजार

Kundli Bhagya Actress Akanksha Juneja: टेलीविजन एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा साइबर फ्रॉड का शिकार हो गईं हैं। ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के दौरान एक लिंक पर क्लिक करने से उनके खाते से 30,000 रुपए उड़ा लिए गए। डेली सोप 'साथ निभाना साथिया 2' और 'कुंडली भाग्य' में अपने एक्टिंग से पहचान बनाने वाली आकांक्षा को नुकसान कहीं ज्यादा हो सकता था, अगर वो तेजी दिखाते हुए बैंक से संपर्क ना करतीं।

एक फोन आया और कहा- लिंक भेजा है, क्लिक कर दीजिए
आकांक्षा के मुताबिक, उन्होंने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था, जिसके बाद उन्हें एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि आपने जो खाना ऑर्डर किया है, उसे कंफर्म करने के लिए भेजे गए लिंक पर क्लिक कर दीजिए। एक्ट्रेस ने कहा कि इसकी क्या जरूरत है तो सामने ये कहा गया कि आप घबराएं नहीं ये कंपनी का नया प्रोटोकॉल है।

akanksha_juneja.jpg


आकांक्षा ने उस लिंक पर क्लिक किया तो कुछ मिनट बाद ही उनको अपने खाते से पैसे कटने का मैसेज आना शुरू हो गया। हर 5 मिनट में 10 हजार कटने का मैसेज एक्ट्रेस को आने लगा। एक्ट्रेस को मैसेज देखने के बाद गड़बड़ होने का अहसास हुआ और तुरंत से बैंक से संपर्क कर खाता ब्लॉक करने को कहा। आकांक्षा ने तेजी दिखाते हुए अकाउंट ब्लॉक कराया लेकिन तब तक उनके खाते से 30 हजार रुपए कट चुके थे। आकांक्षा ने कहा कि आपकी मेहनत की कमाई जब इस तरह से चली जाए तो बहुत दुख होता है। ये बहुत निराश करने वाला अनुभव था।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन को महिला ने सबके सामने रसीद किया थप्पड़, सिनेमा हॉल में थे अभिषेक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/t7CFlIB