Sunday, July 16, 2023

BB OTT 2: भारती सिंह और जद हदीद ने किया रोमांटिक डांस, बोलीं- Kiss मत कर देना बस…

BB OTT 2: बिग बॉस के घर में 30वें दिन काफी मस्ती मजा देखने को मिला। भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने सलमान की जगह होस्टिंग की। यह वीकेंड का वार कई मायनों में काफी रोमांटिक नजर आया है भारती सिंह घर के मोस्ट डैशिंग मुंडे जद हदीद के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आई है। भारती और जद का रोमांटिक डांस देख दर्शक हंस-हंस कर पागल हो रहे हैं। इस बीच डांस की शुरूआत से पहले ही भारती, जद को साफ-साफ निर्देश दे देती हैं कि तुम मुझे किस मत करना बस।

करीब आए जद और भारती
वीकेंड का वार एपिसोड में जद हदीद संग भारती सिंह रोमांटिक डांस करती दिखा हैं इस बीच सोशल मीडिया पर उनके डांस का क्लिप वायरल हो रहा है जिसकों देखने के बाद फैंस भी मजे ले रहे हैं। भारती सिंह ने जद हदीद के साथ मजाकियां अंदाज में बोला कि रोमांस के चक्कर में तुम मुझे किस मत करने लगना। भारती, आकांक्षा पुरी को लेकर जद को छेड़ने की कोशिश कर रही थी इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, जद और भारती का डांस देख बेचाके हर्ष का क्या हाल हो रहा होगा।

वहीं, शो में कई गेस्ट भी आए जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के लिए मजेदार टास्क साथ लाए। बिग बॉस ओटीटी 2 में रविवार यानी 16 जुलाई के एपिसोड में श्रिया पिलगांवकर और निशांत बतौर गेस् घर के अंदर आए। ऐसे में उन्होंने घरवालों को लिए एक टास्क को चैलेंज की तरह दिया। घर में कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में बांटा गया। इसके बाद रोमांटिक डांस कराया गया। हालांकि सलमान खान की कमी जरूर खली, लेकिन कृष्णा अभिषेक की पूजा संग मस्ती और भारती का जद हदीद संग रोमांटिक डांस देख कर स्क्रीन चमचमा गई।

घर से बेघर नहीं हुआ कोई घर वाला
बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुके निशांत भट्ट शो में नजर आए। वे अपने अपकमिंग एलबम सॉन्ग के प्रमोशन के लिए बीबी ओटीटी 2 में देखे गए। इसके बाद श्रिया ने घरवालों को चैलेंज दिया जिसमें घर सदस्यों को अपने पार्टनर्स के साथ पेपर पर डांस करना था। पेपर फोल्डिंग प्रॉसेस के दौरान फलक और अविनाश की जोड़ी पर सबकी नजरें रहीं। वहीं बेबिका और एल्विश कॉमेडी करते दिखे। इसके अलावा जिया और अभिषेक की जोड़ी पर भी सभी की निगाहें टिकी रही थीं। ऐसे में इस टास्क के विजेता भी अभिषेक और जिया ही रहे। इसके अलावा शो में और एक महत्वपूर्ण चीज ये रही कि रविवार भी कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GQCNcq