Wednesday, July 5, 2023

SatyaPrem Ki Katha Box Office 7th Day:'सतयपरम क कथ' 100 करड़ क तरफ बढ़ जन 7 दन म कतन कमए?

कार्तिक आर्यन की लास्ट रिलीज फिल्म 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर भले ही फ्लॉप साबित हुई हो, लेकिन 'सत्यप्रेम की कथा' ने उनके करियर को एक बार फिर से ट्रैक पर लाकर उनके स्टारडम को कायम रखा है। 9 करोड़ से शुरुआत करने वाली फिल्म ने वीकेंड पर शनिवार और रविवार को जबरदस्त बिजनेस किया।

सोमवार को 4.21 करोड़ का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने मंगलवार को 4.05 करोड़ की कमाई की। हालांकि, बुधवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी सी गिरावट आई और फिल्म ने सातवें दिन टोटल 3.95 करोड़ का बिजनेस किया।

इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 50.71 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस तरह से ये फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वर्ल्डवाइड कार्तिक-कियारा की फिल्म ने की इतनी कमाई
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' इंडिया में तो काफी अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन दुनियाभर में कमाई के मामले में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 66.7 करोड़ की टोटल कमाई की है।

आपको बता दें कि सत्यप्रेम की कथा की रिलीज से 'आदिपुरुष' की कमाई पर गहरा असर पड़ा था। कार्तिक आर्यन की फिल्म के रिलीज होते ही प्रभास की माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' का कलेक्शन गिर गया था। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन समीर विध्वंस ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/c0753ps