Tuesday, July 25, 2023

5 साल बाद ऐसी हालत में दिखीं दयाबेन, पहचानना हुआ मुश्किल, बोलीं- मेरा चेहरा एडिट कर देना

Disha Vakani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभा कर फैंस को एंटरटेन करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी इन दिनों शो से गायब हैं। फैंस उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं। वहीं, दिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें वह अपनी एक फैंन के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में वह बिल्कुल अलग दिख रही हैं। इसमें उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है। आप भी देखिए फोटो...

बता दें कि दिशा ने 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद से वो शो में सिर्फ एक बार एक एपिसोड (कैमियो) के लिए दिखीं। इसके अलावा वो शो से लगातार गायब हैं। लीव पर जाने के बाद से वो लाइमलाइट से भी गायब रहती हैं। मीडिया और कैमरे से भी वो बचती नजर आती हैं। हाल ही में खबरें भी आई थीं कि एक्ट्रेस शायद दिवाली पर शो में कमबैक कर सकती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हाल ही में दिशा को स्पॉट किया गया। वो एक फैन के व्लॉग में नजर आईं। फैन ने यूट्यूब पर दिशा से मुलाकात का व्लॉग भी शेयर किया है।

msg1822108393-30520.jpg



अब ऐसी दिखती हैं दिशा वकानी

इस वीडियो में दिशा को बिना मेकअप के देखा जा सकता है। उन्होंने येलो कलर का टॉप और ब्लू पैंट पहना हुआ है। वीडियो में वो बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं। उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है। उन्होंने फैंस के साथ पोज भी दिए। उनकी स्माइल फैंस का दिल चुराने वाली है। उनका सादगीभरा अंदाज फैंस पसंद कर रहे हैं।

उनके फैन उन्हें गिफ्ट भी देते हैं। जिसे लेने से पहले दिशा मना कर देती हैं लेकिन फिर फैन की जिद पर वो गिफ्ट स्वीकार कर लेती हैं। वीडियो में दया फैन को बोलती हैं कि मोबाइल में मेकअप वगैरह कर लेना। इसके अलावा दिशा वीडियो में ये भी बोल रही हैं कि मेरे दो बच्चे हैं तो मुझे टाइम नहीं मिलता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8JNryDx