Monday, July 31, 2023

दंगल गर्ल ने शाहरुख और आमिर खान के बारे में किया खुलासा, विक्की कौशल के बारे में कही ये बात

Fatima Sana Shaikh: बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने अपने पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में खुलासा किया है। दंगल स्टार ने कहा कि वह शाहरुख खान की फैंन हैं, लेकिन उनका मानना है कि आमिर खान ने दर्शकों को अलग-अलग फिल्में दी है।

ह्यूमन्स ऑफ सिनेमा के साथ बातचीत में फातिमा ने कहा, ''मैं शाहरुख खान की प्रशंसक हूं, लेकिन मुझे लगता है कि आमिर खान ने हमें रंग दे बसंती, पीके, पीपली लाइव जैसी कई फिल्में दी हैं, ये सभी फिल्में बहुत अलग हैं।” आमिर खान और फातिमा सना शेख का नाम उनकी फिल्म दंगल के बाद से सालों से जुड़ा हुआ है।

मेघना गुलजार की सैम बहादुर में दिखाई देंगी फातिमा
उन अफवाहों का गलत बताने के बावजूद, आमिर के जीवन में दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक देने के बाद से चीजें और भी ज्यादा बढ़ गईं। आमिर और फातिमा को हाल ही में एक साथ पिकलबॉल खेलते हुए देखा गया था। फातिमा अगली बार मेघना गुलजार की सैम बहादुर में दिखाई देंगी।

इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य किरदार हैं। इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैम मानेकशॉ की जिंदगी के अनसुने किस्से देखने को मिलेंगे। विक्की के साथ दंगल अभिनेत्रियां सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

जानिए फातिमा ने विक्की के लिए क्या कहा?
फातिमा अपने सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ काम करने में पूरी तरह से कंफर्टेबल थीं और उन्होंने कहा कि वह हमारी पीढ़ी के सबसे अच्छे कलाकार हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ''विक्की बहुत अच्छे हैं। जब हमने एक साथ शूटिंग की, तो मैंने उनसे कहा कि आपके साथ काम करना वाकई अच्छा रहा।”

फातिमा ने कहा, “मैं आपको नहीं बता सकती कि वह कितने अच्छे अभिनेता हैं। कोई नाटक नहीं है, कोई नखरे नहीं हैं, बहुत सरल व्यक्ति हैं। वह बहुत प्रतिभावान है। मैं जब हमारी पीढ़ी के बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं। मैं वास्तव में ऐसा महसूस करती हूं। मुझे उनके साथ इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया।''



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FU75VY8