Sunday, July 23, 2023

क्या आप जानते हैं ये प्रोड्यूसर विराट कोहली के साले हैं, इन्होंने अमेजन और नेटफ्लिक्स के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील

Virat Kohli Brother In Law Signed 400 Crore Deal: बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग ही नहीं अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वहीं उनके पत्ती विराट कोहली भी क्रिकेट की दुनिया में अपना वर्चस्व रखते हैं, लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अनुष्का के भाई और विराट के साले कर्णेश शर्मा भी बॉलीवुड में गदर मचा रहे हैं। कर्णेश शर्मा एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

8 फिल्में रिलीज करने वाले हैं अनुष्का के भाई
खबरों के अनुसार, हाल ही में कर्णेश ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के साथ 400 करोड़ रुपए की डील साइन की है। इस वजह से वो आने वाले समय में 8 फिल्में रिलीज करने वाले हैं। कर्णेश, अनुष्का शर्मा के बड़े भाई हैं। कर्णेश ने अपनी छोटी बहन अनुष्का शर्मा स्टारर कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है। जिसमें फिल्लौरी और एनएच 10 शामिल हैं।

उन्होंने अपनी छोटी बहन अनुष्का के साथ मिलकर करोड़ों रुपए के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट की स्थापना की है। जिसके तहत उन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है। यही वजह है कि साल 2013 में स्थापित किए गए इस प्रोडक्शन हाउस की वैल्यू एक दशक में ही 100 करोड़ रुपए हो गई है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म संग की 400 करोड़ की डील
खबरों के अनुसार, अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स ने नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के साथ एक डील साइन की है। ये डील 400 करोड़ रुपए से अधिक की है। इसके तहत कर्णेश 8 फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे। इस बिजनेस डील के तहत पहली रिलीज हुई फिल्म 'काला' थी जो एक बड़ी हिट साबित हुई है।

यह भी पढ़ें: पहले राम अब विष्णु के 10वें अवतार में दिखे प्रभास! क्या ‘प्रोजेक्ट के’ से बचा पाएंगे अपनी डूबती करियर

वहीं, मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, कर्णेश की कुल संपत्ति 10 करोड़ रुपए है। कर्णेश ने अपनी करियर की शुरुआत फिल्म NH10 से की थी। इस फिल्म में लीड रोल उनके बहन अनुष्का ने प्ले किया था। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा बदलाव नहीं किया। हालांकि ये फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्मों में बेहतरीन मानी गई। इसके अलावा कर्णेश बहन अनुष्का के साथ फिल्लौरी, परी और बुलबुल जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zeb91FR