Thursday, July 20, 2023

OTT Web series: Mirzapur से लेकर Panchayat तक इन वेब सीरीज के सीजन 3 पर बड़ा अपडेट, इस समय होंगी रिलीज

OTT Web Series: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने 'महारानी 3' की घोषणा कर दी है। उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह जुलाई के लास्ट में 'महारानी' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें, दर्शक 'महारानी' के अलावा 'मिर्जापुर', 'द फैमिली मैन', 'पंचायत' और 'आर्या' के भी तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं इन ओटीटी वेब सीरीज के तीसरे सीजन से जुड़े अपडेट के बारे में।

द फैमिली मैन 3
'द फैमिली मैन' का तीसरा सीजन अगले साले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगा। इस बात की जानकारी खुद मनोज बाजपेयी ने दी थी। मनोज बाजपेयी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे विश्वास है कि हम इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू कर देंगे। शूटिंग शुरू होने के बाद इसमें आठ महीने का समय लगेगा। मैं वास्तव में एक बार फिर श्रीकांत तिवारी बनने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।'

पंचायत 3
यूं तो आधिकारिक रूप से 'पंचायत' के तीसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इसका तीसरा सीजन अगले साल आएगा। नए सीजन में एक बार फिर अभिषेक त्रिपाठी के रूप में जितेंद्र कुमार ग्रामीण परिवेश में कई मुद्दों पर बात करते दिखाई देंगे।

मिर्जापुर 3
दिलचस्प बात ये है कि 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग खत्म हो गई है। खुद सीरीज की स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इसी साल स्ट्रीम होगा। हालांकि, अभी तक रिलीज डेट अनाउंस नहीं हुई है।

आर्या 3
क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'आर्या 3' की भी शूटिंग पूरी हो गई है। सुष्मिता सेन, चंद्रचूड़ सिंह, सिंकदर खेर, अंकुर भाटिया और नमित दास अभिनीत यह सीजन इसी साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KDovqx6