Saturday, July 15, 2023

काजोल का 'The Trial में लिपलॉक फर्स्ट टाइम नहीं, 29 साल पहले इस एक्टर को कर चुकीं किस

Kajol's The Trial: काजोल इस समय अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल' के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में रिलीज हुई इस वेब सीरीज में काजोल के साथ एक्टर अली खान भी अहम भूमिका है। इस वेब सीरीज में काजोल और अली खान किस करते नजर आए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 3 दशक बिता चुकीं काजोल के किस सीन पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि पहली बार काजोल ने ऑन स्क्रीन किस किया है लेकिन ये सच नहीं है। काजोल इससे पहले भी ऑनस्क्रीन किस कर चुकी हैं।


पहली फिल्म में ही कमल को किया था किस

काजोल ने साल 1992 में फिल्म बेखुदी से करियर शुरू किया था। इसमें उनके हीरो कमल सदानंद थे। बेखुदी में ही काजोल ने को-एक्टर कमल सदाना के साथ एक किसिंग सीन किया था।

kajol_sadanand.jpg
कमल सदानंद और काजोल IMAGE CREDIT:


अक्षय के साथ भी कर चुकीं किस सीन
काजोल ने दूसरी बार स्क्रीन पर किस साल 1994 में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' में किया। इस फिल्म में काजोल के साथ अक्षय कुमार और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म के "देखो जरा देखो" में बारिश में भीगते अक्षय कुमार और काजेल ने किस किया था।

kajol_akshay.jpg
फिल्म ये दिल्लगी में अक्षय कुमार के साथ काजोल IMAGE CREDIT:


ये दिल्लगी के बाद किया किसिंग सीन से परहेज
ये दिल्लगी के बाद से काजोल ने ऑनस्क्रीन किस से परहेज किया। काजोल तमाम रोमांटिक फिल्मों का हिस्सा रहीं लेकिन नो किस पॉलिसी को अपनाते हुए काम किया। काजोल ने अब अपनी डेब्यू वेब सीरीज द ट्रायल में अपना 29 साल पुराना नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: दीपिका-शोएब ने बताया बेटे का नाम तो कटा बवाल,डिलीट कर दिया वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uT6YRqC