Tuesday, July 11, 2023

शाहरुख खान की 'जवान' का कमाल, रिलीज से पहले ही कमा लिए 250 करोड़

ShahRukh Khan's Jawan Digital OTT Rights: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान की इस समय खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया है, जिसको खूब तारीफें मिली हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही फिल्म ने करीब 250 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को ये अमाउंट डिजिटल राइट्स बेचकर मिला है।

जवान के राइट्स के लिए थी कंपनियों की लंबी कतार
जवान के निर्माताओं को फिल्म के म्यूजिक, डिजिटल और सेटेलाइस राइट्स के बदले करीब 250 करोड़ मिले हैं। फिल्म के राइट्स के लिए कई कंपनियां कतार में थीं। डिजिटल राइट्स एक बड़े प्लेटफॉर्म को मिले हैं। वहीं म्यूजिक के राइट्स टी-सीरीज ने 36 करोड़ रुपए में अपने पास रखे हैं। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की कंपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। ऐसे में उनको 250 करोड़ की रकम फिल्म रिलीज से पहले ही मिल गई है।

shahrukh_bald_dance.jpg


जवान में दिखेंगे कई बड़े सितारे
'जवान' से फिल्म इंडस्ट्री और बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। इसकी वजह ये है कि फिल्म में एक तरफ बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान और दीपिका जैसे नाम हैं। वहीं दूसरी और साउथ सिनेमा के बड़े नाम नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि जैसे कलाकार भी फिल्म में हैं। फिल्म के निर्देशक एटली हैं। जो साउथ में कई बड़ी हिट दे चुके हैं। ये फिल्म इस साल 7 सितंबर 3 भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Jawan Trailer: 'जवान' के लिए 25 साल के करियर में पहली बार गंजे हुए शाहरुख, सामने आई फिल्म कहानी

पठान के बाद बुलंदी पर शाहरुख के सितारे
शाहरुख खान ने करीब 5 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद इस साल 'पठान' के साथ वापसी की थी। 'पठान' बहुत बड़ी हिट हुई और फिल्म ने कमाई के भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म के बाद एक बार फिर शाहरुख का सितारा बुलंदी पर है। जिससे बड़ी-बड़ी कंपनियां उनकी फिल्मों के अधिकार खरीदने के लिए दिलचस्पी दिखा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qZDNtaG