Wednesday, July 19, 2023

Mission Impossible 7 BO Collection Day 8: आठवें दिन दर्शको के लिए तरसी फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरवाट

Mission Impossible 7 BO Collection Day 8: आज हम बात कर रहे हैं टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल सेवन के 8 दिनों के इंडियन और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में और जानेंगे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने आठ दिनों में क्या कमाल दिखा रही है और क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो रही है या नहीं, टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 को इंडिया में लगभग 1200 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया।

मिशन इम्पॉसिबल सेवन फिल्म को क्रिस्टोफर मैक्वरी के डायरेक्शन में बनाया गया है इस फिल्म को 291 मिलियन डॉलर यानी कि इंडियन करेंसी में कहें तो 2400 करोड़ रूपए के बजट में बनाया गया है इस फिल्म में हमें एक बार फिर से टॉम क्रूज एक अलग एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

इंडिया कलेक्शन में सुपरहिट साबित हुई फिल्म
इस फिल्म की एक भी फ्रैंचाइजी इंडिया में फ्लॉप नहीं हुई है और इंडिया नेट कलेक्शन के मामले में सुपरहिट साबित हुई है अब अगर बात करे कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन इंडिया में 12 करोड़ 10 लाख का नेट कलेक्शन किया था तो वहीं इस फिल्म ने अपने पहले शुरुआती पांच दिनों में इस फिल्म ने इंडिया से 59 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

और इंडिया ग्रास कलेक्शन 74 करोड़ रुपए का कर चुकी थी वहीं इस फिल्म ने अपने 6वें दिन में 5 करोड़ 10 लाख रुपए का और अपने सातवें दिन यानी मंगलवार के दिन लगभग 4 करोड़ 78 लाख का कलेक्शन किया है इसी के साथ इस फिल्म का सात दिनों का टोटल इंडिया नेट कलेक्शन 73 करोड़ 80 लाख रुपए हो चुका है तो टोटल इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 88 करोड़ 20 लाख रुपए हो चुका है।

आठवें दिन किया इतना कलेक्शन
अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो लगभग 2010 करोड़ हो चुका है तो अगर बात करें इस फिल्म के आठवें दिन की कलेक्शन की तो ये फिल्म ने अपने आठवें दिन में इंडिया में लगभग 4 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। जो पहले के मुकाबले कम है।

ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस में सिर्फ 7 दिनों में ही सुपरहिट साबित हो चुकी है जबकि ओवरऑल में आज ये फिल्म बजट रिकवर करके प्रॉफिट में चली जाएगी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sSOvH5Q