Thursday, July 13, 2023

Mission Impossible 7 टॉम क्रूज के एक्शन ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Mission Impossible BO Collection Day 2: टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' बुधवार 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हर बार की तरह फिल्म में एक बार फिर से टॉम क्रूज का एक्शन देखने को मिल रहा है। जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। यही वजह है कि 'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन' ने अपने पहले ही दिन इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। अब दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है….आईये जानते है दूसरे दिन फिल्म लोगों को कितनी पसंद आई?

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने अपने दूसरे दिन में 9 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की यह कमाई इंडिया में सभी भाषाओं को मिलाकर है। इसके साथ ही टॉम क्रूज की फिल्म की कुल 2 दिन की कमाई 21.30 करोड़ रुपए हो गई है। 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने ओपनिंग डे पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 12.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल सीरीज को एक्शन और जासूसी के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में एक बार फिर से एक्टर का हैरतअंगेज एक्शन देखने को मिला है।

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट
मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन का डायरेक्शन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है। फिल्म में टॉम क्रूज के साथ पोम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है। मिशन इम्पॉसिबल में हमेशा की तरह टॉम क्रूज एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ हेले एटवेल ने भी फिल्म में कुछ चौंका देने वाले स्टंट किए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ac3mdyq