Monday, July 17, 2023

New OTT Platform: नए कलाकारों को हुनर दिखाने का मौका देता है ये OTT Platform, होती है हंसी की पाठशाला

New OTT Platform: कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने लोगों का ज्यादा ध्यान आकर्षित किया है। यही वजह है कि लॉकडाउन के बाद भी लोग ओटीटी पर कंटेट देखना ज्यादा पसंद करते हैं। अब हाल ही में एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च हुआ है जिसका नाम है 'चनाजोर'। इस ओटीटी पर ज्यादातर कॉमेडी शोज देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इन शोज में सभी नए चेहरे दिखेंगे जो कि अब तक किसी भी बड़े पर्दे या फिर किसी भी डिजिटल स्क्रीन पर नजर नहीं आए होंगे या फिर ज्यादा मशहूर नहीं हुए हैं। ये सभी सितारे अपने अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने का पूरा दम रखते हैं।

नए शोज में दिखेंगे नए चेहरे
चनाजोर पर एक शो है जिसका नाम है, 'भूतिया'। इसके कलाकार हैं प्रतीक शुक्ला, देव जोशी और कृपा मिश्रा। ये तीनों ही गुजराती थिएटर आर्टिस्ट्स हैं पर इस शो के संवाद और एक्टिंग ऐसी है कि आप हंसते- हंसते लोटपोट हो जाएंगे। ठीक इसी प्रकार से 'नहीं आज नहीं' में संजीत धूरी, निहारिका शर्मा और भावेश प्रजापति ने काफी अच्छा काम किया है। 'हम निकम्मा बनाते हैं' वेब सीरीज कानपुर के काकादेव में शूट हुई है। इसमें हॉस्टल में रह रहे लड़कों की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में टेलीविजन के उभरते हुए कलाकार हरवीर सिंह, आशुतोष सेमवाल, अलीशा प्रवीण, रूचि त्रिपाठी, राकेश श्रीवास्तव, संजय चौधरी और प्रतीक सिंह ने अच्छा काम किया है।

60-65 शोज देखने को मिलेंगे
सिर्फ यही नहीं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ और शोज उपलब्ध हैं जो कि देखे जा सकते हैं। इनमें 'कबाब में हड्डी', 'इलेक्ट्रिक पिया', 'शादी की फोटो', 'शुभ घडी', 'बाई से पिटाई', 'योगा टीचर', 'अन्धविश्वास' आदि शामिल हैं। कुल मिलाकर इस प्लेटफॉर्म पर आपको 60-65 शोज आपको देखने को मिल जाएंगे।

स्टैंडअप कॉमेडियन्स भी आएंगे नजर
इनके अलावा इस प्लेटफॉर्म पर कुछ स्टैंडअप कॉमेडियन्स को भी मौका दिया गया है, जिन्होंने अपने-अपने अंदाज में हंसाने का अच्छा प्रयास किया है। चनाजोर के शोज सामान्य लोगों के जीवन की कहानियों पर आधारित हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/gnmd06H