Monday, July 17, 2023

YRKKH: दो पिता होने के कारण अभीर को शिवू और उसके दोस्त ने धमकाया, क्या अब अभिमन्यु और पार्थ के बीच बिगड़ेगी बात?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER 17th July 2023: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। पिछले कुछ वर्षों में, इस शो ने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को अपने टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है। इस शो में इन दिनों अक्षरा के परीक्षा पास करने पर गोयनका परिवार में जश्न का माहौल है। जैसा कि हर कोई अभिमन्यु का जश्न मनाने में व्यस्त है, आरोही, रूही और अभीर आकाश की सफलता का जश्न मनाने के लिए गोयनका हवेली पहुंचते हैं।


जानिए आने वाले एपिसोड में आप क्या देखेंगे
जैसा कि मंजिरी अभीर और अक्षरा के संबंध को लेकर चिंतित है, अभि अपने बेटे से पूछती है कि क्या वह अब भी उससे नाराज है। अभीर उससे अनुरोध करता है कि वह जज से कहे कि वह उसे उससे हर रोज मिलने दे, क्योंकि वह अब एक वकील है। उसे शांत करने के लिए, अक्षरा अभीर से कहती है कि वे वीकेंड एक साथ बिताएंगे। अभिमन्यु उन्हें बीच में रोकता है और सभी को याद दिलाता है कि अभीर और रूही का सुबह स्कूल है।

पार्थ अपने बेटे शिवू को अभिमन्यु और अभीर से मिलवाएगा
बिड़ला हाउस में, मंजिरी ने यह देखकर राहत की सांस ली कि अभीर अभिमन्यु के साथ घर लौट आया है। दूसरी ओर, अक्षरा और अभिनव उन चीजों की एक सूची बनाना शुरू कर देंगे जो वे अभिर के आने पर उसके साथ करेंगे। अगली सुबह महिमा पार्थ और शेफाली के बेटे शिवू का घर पर स्वागत करेगी। पार्थ अपने बेटे से सभी को प्रणाम करने के लिए कहेगा, तभी अभिमन्यु उसे अभीर से मिलवाएगा और बताएगा कि वह उसका बेटा है।

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि शिवू के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया जाता है। गेम खेलते समय, शिवू और उसके दोस्तों को पता चलता है कि अभीर के दो पिता हैं, जो उसे हंसी का पात्र बनाते हैं। वे अभीर को चिढ़ाते और धमकाते हैं, जिससे उसे शर्मिंदा होना पड़ता है और वह भाग जाता है।

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan भूतों को बुलाने के लिए इस चीज का करते हैं इस्तेमाल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा


आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा अभिमन्यु को बताएगी कि अभिर अभी तक उसके पास नहीं पहुंचा है, जिससे डॉक्टर हैरान रह जाता है। अक्षरा अभीर की कस्टडी वापस लेने की तैयारी कर रही है और बच्चा लापता हो गया है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि भविष्य के एपिसोड कैसे आगे बढ़ते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/W7EZRAN