Sunday, July 30, 2023

'बड़े अच्छे लगते हैं-3' पर आया बड़ा अपडेट, बंद हो रहा शो, इस दिन टीवी पर आएगा आखिरी एपिसोड

Bade Achhe Lagte Hain 3 Go Off Air: दिशा परमार और नकुल मेहता के लीड रोल वाला टीवी सीरियल 'अच्छे लगते हैं 3' बंद होने जा रहा है।इसके टाइम स्लॉट पर अब एक नया शो आएगा। 'बरसातें' आने वाला है। 'अच्छे लगते हैं 3' के पहले जुलाई में ही ऑफ एयर होने की चर्चा थी लेकिन अब इसकी नई तारीख सामने आई है। ये शो अब अगस्त में ऑफ एयर होगा। 11 अगस्त को शो का आखिरी एपिसोड टीवी पर आएगा।

bade_accheh.jpg


नुकुल ने दी टीम को पार्टी
नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने आखिरी एपिसोड शूट होने के बाद अपने घर पर एक गेट टू गेदर पार्टी भी दी है। इसमें 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई। शनिवार शाम को इस पार्टी के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नकुल ने लिखा, "बड़े अच्छे और खूबसूरत लोगों के साथ ये आखिरी खाना।"

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस के घर से रोज चोरी हो जा रहे थे हजार-दो हजार रुपए, पुलिस ने सीक्रेट जांच तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नकुल के घर इस पार्टी में 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' की स्टार कास्ट से दिशा परमार, सुप्रिया शुक्ला, सृष्टि जैन, मिलिंद पाठक, साधिका स्याल, तानिया कालरा, अक्षित सुखीजा, चिराग मेहरा और सनाज ईरानी पहुंचे। इन लोगों ने सोशल मीडिया पर नकुल को पार्टी के लिए धन्यवाद भी कहा है।

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी 27 साल पहले कर चुकीं लेस्बियन रोल, नंदिता संग इंटीमेट सीन के चलते बैन हो गई थी फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BtaI3FT