Saturday, July 29, 2023

टल सकता है 'OMG 2' और 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिश क्लैश, आगे बढ़ेगी अक्षय की फिल्म की रिलीज!

OMG 2 Clash With Gadar 2: अगले महीने, 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की रिलीज होनी हैं। सनी देओल की 'गदर-2' 11 अगस्त को रही है। अक्षय कुमार की 'OMG-2' भी इसी दिन रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के निर्माता अपनी रिलीज डेट टालने से इनकार कर चुके हैं लेकिन अब लगता है कि शायद अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज आगे बढ़ जाए। इसकी वजह बॉक्स ऑफिस क्लैश को टालना नहीं बल्कि फिल्म का सेंसर बोर्ड में अटक जाना बन सकता है।

सेंसर बोर्ड में अटकी है 'OMG 2'
अक्षय कुमार की 'OMG 2' इस समय सेंसर बोर्ड में अटकी हुई है। जानकारी के मुताबिक, निर्माता फिल्म के लिए U सर्टिफिकेट चाहते हैं। जिसके लिए बोर्ड ने 20 से ज्यादा सीन में कांटछांट की मांग की है। बोर्ड फिल्म को फिलहाल A सर्टिफिकेट दे रहा है, जिसके लिए निर्माता राजी नहीं है। ऐसे में यहां तक कहा जा रहा है कि सोमवार को अगर मामला नहीं सुलझता है तो फिल्ममेकर कोर्ट का रुख कर सकते हैं। ऐसे में इस बात की भी संभावना है कि निर्माताओं को अपनी फिल्म की रिलीज आगे बढ़ानी पड़े।

यह भी पढ़ें: OMG-2 से गदर-2 की टक्कर पर सनी ने अक्षय को 'दिखाई जमीन', खिलाड़ी कुमार को चुभ जाएगी बात

OMG 2 की रिलीज को आगे बढ़ाने के बारे में हालांकि अभी तक निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अगर मामला कोर्ट तक पहुंचा तो बहुत मुमकिन है कि फिल्म की रिलीज आगे बढ़े और 'गदर 2' के साथ फिल्म का क्लैश टल जाए।

यह भी पढ़ें: 'प्रोड्यूसर ने बना रखे हैं मेरे अश्लील वीडियो, रोज करता है ब्लैकमेल...' एक्ट्रेस के सनसनीखेज दावे से फिल्म इंडस्ट्री सन्न



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9euQVhC