Wednesday, July 26, 2023

Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज पर जमकर नाचे तारा सिंह और सकीना, ढोल नगाड़ो पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Sunny Deol-Ameesha Patel Dance Video: लंबे इंतजार के बाद 26 जुलाई को ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को मुंबई में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मौजूदगी में धूम-धाम से आउट किया गया। जब से ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं। इसी बीच ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सनी देओल और अमीषा का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी देओल और अमीषा पटेल ने किया डांस
विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तारा (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) ढोल पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार ट्रक के सामने खड़े होकर फोटो के लिए पोज देते हैं और जैसे ही ढोल बजता है, सनी और अमीषा भांगड़ा करने लगते हैं। अब, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस दोनों पर अपना जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सका है कि सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों तारा सिंह और सकीना के किरदार में ही नजर आए। वहीं, उनके पीछे फिल्म की पहचान रहा उनका ट्रक भी खड़ा है उसी के आगे खड़े होकर दोनों के ढोल नगाडों पर डांस किया।

कार्यक्रम में शामिल हुए कई दिग्गज (Gadar 2 Trailer OUT)
बता दें कि, गदर 2 के ट्रेलर को भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अनिल शर्मा, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, सिमरत कौर, मिथुन, अलका याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण भी शामिल हुए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/asW62Y4