Wednesday, July 19, 2023

Horror Movie: सिर्फ 2 मिनट की इस हॉरर मूवी देखने के बाद आप डर से कांप जाएंगे, विश्वास न हो तो यहां देखें फिल्म

Horror Movie On Ott: क्या आप रोमांटिक या कॉमेडी फिल्मों को देखकर बोर हो चुके हैं? तो आज हम आपको बताएंगे सिर्फ 2 मिनट की हॉरर मूवी के बारे में। जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इसलिए इन्हें अकेला देखने की भूल तो कभी ना करें। आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में।

हॉरर मूवी डरावनी होती है जिसे देखकर सबको डर लगता है। शायद ही कोई ऐसा हो डो डरावनी मूवी देखकर नहीं डरता हो। एक 2 मिनट की शॉर्ट डरावनी फिल्म है। इस फिल्म को देखकर आप खुद को जज कीजिए कि आप कितने बहादुर है। आप डरपोक या है या फिर बहादुर इसी को टेस्ट करने के लिए यह फिल्म बनाई गई है।

जानिए क्या है कहानी का प्लॉट
इस चेक के लिए चाहिए सिर्फ दो मिनट। क्योंकि दो मिनट में आप देख लेंगे एक हॉरर फिल्म, जिसका नाम है लाइट्स आउट। अगर आप इस फिल्म को देखकर नहीं डरते है तो आप सही मायने में बहादुर है। यह कहानी है एक लड़की की, जो सोने के लिए जाने से पहले अपने घर की लाइट बंद कर रही है।

यहां देखें फिल्म
लड़की लाइट बंद करती है, मगर उसके बाद जो होता है, वह उसे खूब डराता है। वह सो नहीं पाती है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्ममेकर डेविड एफ सैंडबर्ग ने। साथ ही फिल्म में लड़की का रोल निभाया है एक्ट्रेस लौटा लॉस्टन ने। यह फिल्म ट्विटर पर खूब शेयर की जा रही है। फिल्म का एंड आपको हिलाकर रख देगा। यहां देखें फिल्म :-

यह भी पढ़ें: ये 5 हॉरर वेब सीरीज देखने के बाद आप लाइट बंद नहीं कर पाएंगे, इतनी डरावनी कहानी कि रूह कांप जाएगी


लाइट्स आउट 2013 की स्वीडिश अलौकिक हॉरर शार्ट फिल्म है, जो डेविड एफ. सैंडबर्ग द्वारा निर्देशित, लिखित, निर्मित, शूट और स्कोर की गई है। इसमें सैंडबर्ग की पत्नी लोटा लॉस्टेन ने अभिनय किया है। यह फिल्म 30 दिसंबर 2013 को Vimeo और YouTube दोनों पर ऑनलाइन रिलीज की गई थी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0VGfHZz