Wednesday, July 26, 2023

गदर 2: ट्रेलर लॉन्च के दौरान फैन ने लगाया नारा तो रो पड़े सनी देओल, अमीषा ने अपने हाथ से पोछें आंसू

Gadar 2 trailer: सनी देओल ने अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बुधवार शाम को फिल्म की हीरोइन अमीषा पटेल के साथ सनी ने ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सनी की आंखें भर आईं। सनी की आंखें नम देख पास खड़ी अमीषा पटेल ने उनके आंसू पोंछे और गले लगाते हुए उनको हौंसला दिया। दरअसल सनी के ये आंसू किसी गम नहीं बल्कि खुशी के थे, जो एक फैन के लगाए नारे से निकल आए थे।

सनी देओल जिंदाबाद के नारों पर छलके आंसू
गदर 2 का ट्रेलर लॉन्च करने सनी देओल स्टेज पर आए तो उनके फैंस ने सनी देओल जिंदाबाद के नारे लगा दिए। सनी ने हाथ जोड़े तो एक फैन ने 'आप हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान हो' का नारा लगा दिया। इस पर थैंक्यू बोलते हुए सनी की आंखों से आंसू निकल आए। सनी देओल को भावुक देख अमीषा उनके आंसू पोंछने लगीं।

'गदर 2' के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म तारा सिंह (सनी देओल) के बेटे के पाकिस्तान में फंस जाने की कहानी है। जिसे लेने तारा पाकिस्तान पहुंचता है और पाकिस्तानी फौज से भिड़ जाता है। फिल्म सनी देओल के साथ अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में हैं। सनी और अमीषा के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज, यहां क्लिक करें देखें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xW4PjCF