Tuesday, July 11, 2023

Manali Floods: रसलन ममतज भर बरश क बच हमचल म फस बल 'कई नटवरक नह घर वपस जन क कई रसत नह

Manali Floods: उत्तर भारत में बारिश की वजह से जमकर तबाही मची है। इस बीच मुमताज के बेटे रुस्लान ने मनाली से इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। वह वहां भारी बाढ़ के बीच फंसे हैं। उन्होंने दिल दहलाने वाले मंजर की झलक दिखाई। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उनके पीछे जो सड़क थी वो पानी में बह चुकी है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जबसे वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

देखते ही देखते बदल गया नजारा
रुस्लान मुमताज, एक टीवी अभिनेता हैं वह अपनी पहली फिल्म पहला-पहला प्यार से याद किए जाते हैं। बता दें, शूटिंग के सिलसिले में वह मनाली गए हुए थे। 5 दिन पहले तक जो भी मनाली में हालात थे रुस्लान ने वहां की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें वह रोज मनाली की खूबसूरती के बारे में लिख रहे थे। साथ में उन्होंने बारिश से मची तबाही के बाद वहां का भयानक मंजर भी दिखाया है।

रुस्लान का ये वीडियो देखकर लोग परेशान हो उठे हैं
एक्टर कहते दिख रहे हैं, 'मैं इस वक्त मनाली में फंस गया हूं, जहां कोई नेटवर्क नहीं है। घर लौटने का रास्ता भी नहीं बचा। इस खूबसूरत जगह पर टफ टाइम है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं खुश होऊं या दुखी या फिर थैंकफुल या ग्रेटफुल।' अब रुस्लान मुमताज के इस वीडियो को देखकर लोग परेशान हो उठे हैं। लोग कहते दिख रहे हैं- आपको वहां से रेस्क्यू के लिए हेलिकॉप्टर की जरूरत होगी। काफी फैन्स ने ुनके सुरक्षित होने की दुआ की है।

बाढ़ की वजह से सड़कें और होटल्स सब बह गए हैं
जब रुस्लान मनाली पहुंचे थे वहां के खूबसूरत वादियों की कुछ झलकियां शेयर की थीं। तब तक किसी को नहीं पता था कि अगले कुछ दिनों में यहां क्या हाल होनेवाला है। बता दें कि मनाली में बाढ़ की वजह से कई होटल्स, सड़के, घर, पहाड़ और पेड़ पानी में बह गए हैं। यहां रेड एलर्ट जारी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ojrxpU9