Saturday, July 22, 2023

Seema Haider: सीमा हैदर जासूस है! कराची वाले चाचा का वीडियो आया सामने, जो भी देखेगा यकीन नहीं करेगा

Seema sachin love story: पबजी से शुरू हुआ प्‍यार कैसे पाकिस्‍तान से भारत तक पहुंचा इसकी चर्चा आज देश भर में हो रही है। हम बात कर रहे हैं, पाकिस्‍तान की सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की। जिनकी लवस्‍टोरी सोशल मीडिया से लेकर देश भर में सुर्खियों में बनी हुई है।

सीमा हैदर को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के दो पक्ष हैं। एक पक्ष है जो उन्‍हें पाकिस्‍तानी जासूस बता रहा है तो वहीं, दूसरा पक्ष है जो इनके प्‍यार को स्‍वीकार्यता देने के पक्ष में है। सीमा हैदर पाकिस्‍तान से अकेले नहीं आई हैं बल्कि वे अपने पति को छोड़कर और चार बच्‍चों को लेकर भारत में आई हैं। उन्‍हें देखने के लिए सचिन के घर पर रोज ही लोगों का मजमा लगा रहता है।

इंटरनेट पर सनसनी बनीं पाकिस्तान सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। सीमा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सीमा हैदर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए लिखा था कि 'मेरे चाचा'।

इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, ये पत्रिका पुष्टि नहीं करता है। लेकिन भारत में बहुत सारे लोग इसे सीमा हैदर के चाचा के नाम से वायरल कर रहे हैं। सीमा हैदर के चाचा पर आरोप है कि वह पाकिस्तानी आर्मी में हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है यह जांच का विषय है। यूपी एटीएस की पूछताछ के बाद यह वीडियो खूब सारे लोग शेयर कर रहे हैं। सीमा हैदर के चाचा को पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार बताया जा रहा है। सच्चाई क्या है, यह जांच का विषय है।

देखें वीडियो:-



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1u8XgBm