Friday, July 28, 2023

11 अगस्त से पहले देखें Gadar: Ek Prem Katha, इस OTT पर है उपलब्ध, सनी देओल-अमीषा पटेल की हिट फिल्म

Gadar 2: सनी देओल की मच अवटेड फिल्म 'गदर 2' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को इससे काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में फैंस फिल्म का पहले पार्ट को भी देखना चाहते हैं। आइए जानते हैं आखिर गदर: एक प्रेम कथा को कहां देख सकते हैं किस OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म फ्री में देखी जा सकती है।

कहां देख सकते हैं गदर: एक प्रेम कथा?
अगर आप भी गदर 2 से पहले सनी और अमीषा की लव स्टोरी में डूबना चाहते हैं तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee 5 पर देख सकते हैं।बता दें कि गदर: एक प्रेम कथा 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी। ये सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी, उत्कर्ष शर्मा, लिलेट दुबे जैसे स्टार्स नजर आए थे। फिल्म में ओम पुरी नैरेटर थे।

msg1822108393-30948.jpg


ट्रेलर लॉन्च में इमोशनल हुए सनी देओल
बता दें कि बुधवार को ट्रेलर लॉन्च में जब सनी देओल स्टेज पर चढ़े तो फैंस ने बोलना शुरू कर कि ‘पाजी तुसी हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान...हिंदुस्तान जिंदाबाद..’ये सुनकर सनी देओल इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगे थे तब अमीषा पटेल ने उनके आंसू पौंछे।
'गदर 2' कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी पहली मूवी की कहानी को आगे बढाती है। ट्रेलर के मुताबिक, सनी देओल अपने बेटे को ढूंढने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। पाकिस्तान पहुंचने के बाद सनी देओल खूब गदर मचाने वाले हैं। कहानी में काफी इमोशनल एंगल देखने को मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/w5oBdRH