Friday, July 28, 2023

Puneet Superstar का Instagram अकाउंट हुआ डिलीट, जानिए किस पर लगा आरोप

Puneet Superstar Instagram: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार उर्फ पुनीत कुमार को बड़ा झटका लगा है।‘पुनीत सुपरस्टार’ के फैंस उस समय हैरान रह गए, जब मीम स्टार का ऑफिसियल इंस्टाग्राम आईडी ही बंद हो गया। अगर अब आप पुनीत के इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो सॉरी दिस पेज नॉट अवेलेबल लिखा मिलेगा। सोशल मीडिया पेज के टर्मिनेट होने के बाद से पुनीत सुपरस्टार परेशान हैं और वो दूसरे प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस से कनेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पुनीत के 3 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं जो अब उनके पेज को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। मीम स्टार अब खुद लोगों के लिए मीम बन गया है।

पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट
पुनीत सुपरस्टार को उनके फैंस लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार भी कहते हैं। जैसे ही उनके इंस्टाग्राम पेज के टर्मिनेट होने की खबर सामने आई वैसे ही यूजर्स पुनीत को ट्रोल करने लगे। हालांकि फैंस पुनीत के पेज को लेकर काफी चिंतित भी हैं क्योंकि उनके फोटो और वीडियोज का कलेक्शन भी पेज पर नहीं दिख रहा है। पुनीत पहली बर कार की बैकसीट पर बैठकर जोर-जोर से चिल्लाने के लिए पॉपुलर हुए थे। इसके बाद उनके कई और कमेंट ने उन्हें पॉपुलर मीम स्टार बना दिया। पुनीत का यही स्टारडम है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में भी कंटेस्टेंट के तौर पर बुलाया गया। हालांकि घर में एंट्री के 24 घंटे बाद ही उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया गया।

फैंस ने किया पुनीत को ट्रोल
बिग बॉस (Bigg Boss) में अपने एटीट्यूड को लेकर बाहर हुए पुनीत को उनके फैंस की तरफ से पूरा सपोर्ट मिला, आलम ये था कि शो की रेटिंग ही गिर गई थी। इंस्टाग्राम पेज डिलीट होने के बाद से पुनीत एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कोई एमसी स्टैन के फैंस पर आरोप लगा रहा है तो कि कोई कोई उनका ही मीम बना रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या सच में इंटरनेट सेलिब्रिटी पुनीत सुपरस्टार की इंस्टाग्राम आईडी हटा दी गई है या टर्मिनेट कर दिया गया है?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अइयो! पुनीत सुपरस्टार के इंस्टा अकाउंट को क्या हुआ?’. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है मैक स्टेन के फैन्स ने बहुत रिपोर्ट किया है इसलिए’। एक अन्य ने लिखा, ‘अरे क्या हुआ अब नौटंकी कहां देखेंगे’।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lw5jaMG