Friday, July 14, 2023

Mission Impossible BO Collection Day 3: तीसरे दिन भी की फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई, टॉम क्रूज का एक्शन कर रहा कमाल

Mission Impossible BO Collection Day 3: टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 2400 करोड़ रुपए के भारी-भरकम बजट में बनी यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती नजर आ रही है। हॉलीवुड की यह फिल्म वीकडेज पर भी अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट का माना है कि फिल्म वीकेंड पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने 3 दिनों में ही अच्छा कलेक्शन कर लिया है आइए जानते हैं फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन…

तीन दिन में इतना हुआ फिल्म का कलेक्शन
फिल्म ने पहले दिन 12.3 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन 9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर करने वाली वेबसाइट Sacnilk की मानें तो, फिल्म ने तीसरे दिन भी 9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। टॉम क्रूज की फिल्म 3 दिनों में 30 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। भारत में फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, तेलुगू और तमिल के अलावा 7 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई है.

नार्थ अमेरिका में फिल्म ने कमाए इतने करोड़
टॉम क्रूज के फैंस सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी नजर रख रहे हैं। बता दें, फिल्म सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है। वैराएटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने नॉथ अमेरिका में ही दो दिन में 23.8 मिलियन डॉलर (196.11 करोड़ रुपए) का कारोबार कर लिया है।

क्या है फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 की कहानी?
फिल्म मिशन इम्पॉसिबल सीरीज में टॉम क्रूज एक से बढ़कर एक मुश्किलों को सुलझाते नजर आए हैं। इस बार उनकी लड़ाई अदृश्य चीजों से देखने को मिली है। फिल्म की शुरुआत समंदर के एक शिप से होती है। जिसमें एक चाभी है, इके पीछे सारी मुश्किलें शुरू होने वाली हैं। इस चाभी को ढूंढने निकल जाते हैं फिल्म के लीड एक्टर इथन हंट (टॉम क्रूज) जिनका लुक आपको काफी पसंद आने वाला है। फिल्म में टॉम क्रूज इम्पॉसिबल मिशन फोर्स उर्फ IMF का हिस्सा होते हैं जिन्हें वो चाभी ढूंढने का काम दिया जाता है। अब वो चाभी ढूंढ पाते हैं या नहीं ये सबकुछ आप इस फिल्म में देख सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/phev2VJ