Saturday, July 15, 2023

Mission Impossible 7 BO Collection Day 4: टॉम क्रूज की फिल्म ने चौथे दिन की बंपर कमाई, सामने आए आंकड़े

Mission Impossible 7 BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई टॉम क्रूज की मचअवेटेड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। मिशन इम्पॉसिबल 7 के चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। लोगों को टॉम क्रूज का एक्शन काफी पसंद आ रहा है चलिए आपको बताते हैं फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन क्या रहा…

4 दिनों में फिल्म ने कुल की इतनी कमाई
जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि ये साल हॉलीवुड फिल्म के लिए वाकई में बेहतरीन साल रहा। जहाँ कई बड़ी हॉलीवुड फ़िल्में यानी फास्ट एंड जॉन विन चैप्टर 4, एविल डेड राइज़, और द फ्लैश जैसी शानदार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक सुपरहिट मूवी साबित हो गई, तो वही मिशन इम्पॉसिबल 7 भी आज के दिन एक हिट मूवी साबित होने वाली है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो मिशन इम्पॉसिबल 7 ने चौथे दिन 15 करोड़ की कमाई की है। इन 4 दिनों में फिल्म ने 45 करोड़ की कुल कमाई कर ली है। हालांकि वीकेंड पर फिल्म का आंकड़ा बढ़ने के पूरे आसार दिख रहे हैं।

टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 हुई हिट
बताते चले कि ये फ़िल्म इम्पॉसिबल फ्रैन्चाइज़ी का सातवां पार्ट है। 2018 में फिल्म का छठा पार्ट रिलीज हुआ था और इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में लगभग 700 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था लेकिन मिशन इम्पॉसिबल सात से 700 मिलियन डॉलर की नहीं लेकिन एक बिलियन डॉलर से ऑडियंस को बहुत ही ज्यादा उम्मीद है और ये उम्मीद वाकई में खरी उतरने वाली हैं क्योंकि फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कलेक्शन कर रही है। बता दें कि यह फिल्म इंडियन नेट कलेक्शन के मामले में एक हिट मूवी साबित हो चुकी है।

ये फिल्म का थिएट्रिकल राइट्स ऑल इंडिया में लगभग 30 करोड़ रूपए के बजट में हिंदी, तमिल, तेलुगु और इंग्लिश भाषा में खरीदा गया था और फिल्म ने चार दिनों में ही लगभग 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। जिससे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है तो क्या आपने भी देखी हैं टॉम क्रूज़ मिशन इम्पॉसिबल 7 मूवी, अगर हां तो ये फिल्म आपको कैसे लगी हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसे ही अपडेट पाने के लिए राजस्थान पत्रिका को फॉलो करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/i6BjdIb