Sunday, July 23, 2023

Sunny Leone: सनी लियोनी का खुलासा- बिग बॉस का ऑफर आने पर डर गई थी, विनर से भी ज्यादा की थी कमाई

Sunny Leone एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्हें 'जिस्म टू' (Jism 2) फिल्म ऑफर हुई। उस समय वह महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को नहीं जानती थी। उन्होंने ये भी कहा कि महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के जरिए उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दिया था लेकिन आज उनकी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ही कंटेस्टेंट है।

सनी लियोनी ने बताया कि कैसे लाइफ एक सर्किल पूरा कर लिया है। उन्होंने बताया कि इंडिया में उन्हें पहली बार बिग बॉस के जरिए स्क्रीन अपीयरेंस मिला था और महेश भट्ट ने आकर उन्हें उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म (जिस्म-2) ऑफर की। अब महेश भट्ट की बेटी रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा हैं। मालूम हो कि जिस्म-2 साल 2003 में आई पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म का सीक्वल थी।

मिली थी बॉस के विनर से भी ज्यादा फीस
पूजा भट्ट ने फिल्म 'जिस्म 2' का डायरेक्शन किया था और कहानी लिखी थी महेश भट्ट ने। बता दें ये फिल्म सनी लियोनी की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। इसमें उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आए थे। उन्हें 2011 में बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने फिल्म का ऑफर दिया था। दिलचस्प बात यह है कि, अब, पूजा भट्ट खुद बिग बॉस ओटीटी 2 में एक कंटेस्टेंट रुप में हैं, जो इस समय जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

क्यों किया था बिग बॉस में जाने का फैसला
एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया, "मुझे नहीं पता बिग बॉस के विनर्स को कितने पैसे मिलते हैं। उन्हें उस साल कितने पैसे दिए गए थे। पता नहीं। हां, मुझे पैसे मिले थे।" सनी लियोनी ने बताया कि शुरू में वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं। वह काफी परेशान थी कि पता नहीं जब वह वहां जाएंगी, तो लोग कैसी-कैसी बातें करेंगे। लोग उनके बारे में अजीबो-गरीब बातें बोलेंगे

साथ ही उन्हें उनके अब तक किए गए काम के आधार पर कम फीस मिलने वाली थीं। उस समय सनी लियोनीी ने शादी की थी और अब वह अपने परिवार के साथ नई जिंदगी शुरू करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने इस काम को एक्सेप्ट किया। सनी लियोनीी से जब बिग बॉस हाउस में रहते हुए महेश भट्ट के आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तब उन्हें लगा नहीं था कि यह सब सच है। वह नहीं जानती थीं कि महेश भट्ट हैं कौन?

उस वक्त घर में हर कोई क्रेजी हो गया था
सनी लियोनीी ने आगे बताया, उस समय बिग बॉस हाउस में बातें चल रही थीं कि बॉलीवुड से एक बड़े डायरेक्टर आ रहे हैं। ढेर सारी बातें चल रही थीं। हर कोई क्रेजी हुआ जा रहा था हालांकि बाद में मुझे अहसास हुआ कि वह बहुत कमाल के इंसान हैं। बाद में मुझे समझ आया।

सनी लियोनीी को जब पता चला कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इस वक्त बिग बॉस हाउस का हिस्सा हैं तो वह काफी एक्साइटेड हुईं और कहा कि लाइफ ने अब अपना सर्किल पूरा कर लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/56XOSqm