Friday, July 21, 2023

Seema Haider: पाकिस्तान‌ भेजने पर गिड़गिड़ाई सीमा हैदर, ATS से कबूल दिया सारा राज, मार दी जाउंगी...

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर, हिंदुस्तानी सचिन और दोनों की लव स्टोरी। इन दिनों देश भर में हर किसी की जुबान पर बस इसी कपल का नाम है। सीमा जब से पाकिस्तान से भागकर भारत आई हैं। उनसे मिलने के लिए कई लोग उनके घर पहुंच रहे हैं। सीमा और उनके प्रेमी सचिन भी सभी से मिल रहे हैं। इस दौरान सीमा ने कई चौंकाने वाली वाली बातें मीडिया से साझा कीं। सीमा ने पाकिस्तान वापस न जाने की कई वजह बताईं है आईये जानते हैं कि सीमा हैदर को पाकिस्तान जानें से क्यों डर लग रहा है…

सीमा ने रोते हुए बताई सच्चाई
सीमा से जब पूछा गया कि इतनी रिस्क लेकर आप यहां आई, आपको कोई डर नहीं लगा, उन्हें पाकिस्तान भेजा जाता है तो वह क्या करेंगी, तब उन्होंने रोते हुए कहा कि वह मर जाएंगी, पर पाकिस्तान वापिस नहीं जाएंगी। उन्होंने आगे बताया कि वहां उनका कोई नहीं है। बस एक भईया थे जिनके लिए मैं एक मुसीबत थी। वह अकेली हैं। उनकी बहनें हैं जो अपनी लाइफ में खुशी हैं और रहेंगी। उन्हें भारत में रहना है अपने सचिन के साथ, उन्होंने आगे कहा- वह घर में रहकर सचिन के लिए खाना बनाएंगी और सचिन नौकरी करेंगे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी वीडियो नीचे देेखें…

इस दौरान सीमा ने कई चौंकाने वाली बातें बताईं। सीमा ने पाकिस्तान वापस न जाने की कई वजह बताईं। एक वजह तो ये है कि वह सचिन से अलग नहीं रहना चाहतीं। वो उन्हें ही अपना पति मानती हैं और पूरी उम्र बस उनकी बीवी बनकर यहीं भारत में रहना चाहती हैं। पाकिस्तान न जाने की दूसरी वजह जो उन्होंने बताई उससे किसी के भी होश उड़ जाएंगे। सीमा ने बताया, ''अगर मैं पाकिस्तान वापस गई तो मेरा मरना तो तय है ही, लेकिन मुझे वहां नॉर्मल मौत नहीं दी जाएगी।''

सीमा ने कहा- पाकिस्तान में मुझे ऐसी मौत देंगे की मैं नहीं बता सकती
सीमा ने आगे कहा, ''पहले मेरी एक टांग काटी जाएगी। फिर दूसरी टांग, उसके बाद मेरा एक हाथ काटेंगे। फिर दूसरा हाथ काट दिया जाएगा। इस तरह मुझे टॉर्चर करके मार डाला जाएगा।''

सीमा ने कहा कि वह ऐसी मौत नहीं मरना चाहतीं। वह भारत में ही हमेशा के लिए रहना चाहती हैं। पाकिस्तान में नहीं बल्कि भारत में मरना पसंद करेंगी। सीमा ने बताया कि पाकिस्तान में वो इतनी खुश कभी नहीं थीं जितना भारत आकर वह खुश हैं। यहां उन्हें आजादी महसूस हो रही है। वहां पति के टॉर्चर से परेशान थी। जबकि, सचिन उन्हें जान से भी ज्यादा प्यार करता है और वो भी सचिन को ही पति मानती हैं।

सीमा ने 2014 में हैदर से की थी लव मैरिज
बता दें कि, इस कहानी में काफी ट्विस्ट भी सामने आ रहे हैं। जहां एक तरफ सीमा का कहना है कि उनकी शादी घर वालों ने गुलाम हैदर से जबरदस्ती करवाई थी। वो उन्हें मारता-पीटता था। यहां तक कि कई बार उनके चेहरे पर मिर्च पाउडर तक फेंक देता था। तो दूसरी तरफ, इस मामले में एक नई कहानी ये सामने आई है कि सीमा ने खुद गुलाम हैदर से साल 2014 में लव मैरिज की थी।

सीमा लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील कर रही हैं कि उन्हें पाकिस्तान न भेजा जाए। वो सचिन के साथ भारत में ही रहना चाहती हैं। पाकिस्तान में उसे मार डाला जाएगा। खैर सीमा को पाकिस्तान भेजा जाता है या यहीं रहने दिया जाता है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MKqdEF7