Friday, July 14, 2023

लापतागंज एक्टर अरविंद कुमार की शूटिंग पर जाते समय हार्ट अटैक से मौत, रोहिताश का खुलासा- एक-एक पैसे को परेशान थे

Lapataganj Actor Arvind kumar dies: टीवी शो लापतागंज में चौरसिया के रोल से पहचान बनाने वाले एक्टर अरविंद कुमार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। अरविंद कुमार को मंगलवार, 11 जुलाई को शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जिसने उनकी जान ले ली। अरविंद कुमार के साथ काम करने वाले एक्टर रोहिताश्व गौड़ ने उनकी मौत की पुष्टि की है। रोहिताश्व ने ये भी खुलासा किया कि अरविंद कुछ समय से पैसे की तंगी का सामना कर रहे थे। जिसके चलते वह बहुत तनाव में थे।

कोरोना के बाद अरविंद की माली हालत ठीक नहीं थी: रोहिताश
रोहिताश गौड़ ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ''अरविंद की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वह पैसों की वजह से बहुत तनाव में थे। तनाव ही हार्ट अटैक का कारण बनते हैं। लापतागंज खत्म होने के बाद हम फोन पर बात करते थे वह मुझसे अपनी परेशानी के बारे में बात करते थे क्योंकि महामारी के बाद काम कम मिलने से उनके लिए चीजें बहुत मुश्किल हो गई थीं। ऐसे मुश्किल वक्त में एक्टर्स की मदद के लिए कोई आगे नहीं आता, ये एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है।"

यह भी पढ़ें: 'अपना बैग उठाकर होटल के कमरे से भागी थी...' एक्ट्रेस सुचित्रा ने बताया अपने साथ हुआ कास्टिंग काउच का किस्सा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/u7YHlrn