Wednesday, July 19, 2023

Seema Haider: जब सीमा हैदर के भारतीय देवर ने कहा था, जहर है मेरी भौजाई, देखें वीडियो

Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उनके पति सचिन के रोज नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल में ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में सीमा हैदर का देवर उनसे चुलबुला मजाक करता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हुआ है।

सीमा हैदर के देवर ने भाभी को बताया जहर
इस वीडियो में सचिन का भाई देसी अंदाज में अपनी भाभी से मजाक कर रहा है। एक चैनल के रिपोर्टर ने जब सचिन के भाई से पूछा है कि वह कौन है तो उसने बताया कि मैं सचिन का छोटा भाई हूं। अपने दोस्तों के साथ वह चुलबुले मूड में नजर आ रहा है। जब उससे पूछा गया कि भौजाई आई हैं, कैसी लगीं, खाना बनाकर खिलाया की नहीं।

सीमा के हैदर ने इस पर जवाब दिया कि भौजाई जहर है। अभी तक भौजाई ने खाना नहीं खिलाया है। साथ ही वह बोला कि जब तक देवर ही मजाक नहीं करेगा तो कौन करेगा। उसका मस्ती का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विवटर पर #SeemaHaider पर यह वीडियो कई बार अपलोड किया गया है। इस वीडियो को लेकर लोग मस्ती भरे कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि राजस्थान पत्रिका नहीं करता है।

सोशस मीडिया पर सीमा हैदर को लेकर छिड़ी जंग
बता दें, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी के रोज नए-नए किस्से सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान की सीमा हैदर भारत के सचिन को PUBG गेम खेलते हुए अपना दिल दे बैठीं थीं। इसके बाद वह चार इंटरनेशनल बार्डर लांघकर चार बच्चों के साथ भारत आ गईं और सचिन के साथ शादी कर ली। सीमा कहतीं हैं उसने हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया है।

साथ ही सीमा हैदर ने कहा कि उसे पाकिस्तान न भेजा जाए वरना उसे मार डाला जाएगा। वहीं, भारत में सीमा हैदर को लेकर बहस छिड़ गईं हैं उसे पाकिस्तान जासूस बताकर सजा देने की मांग की जा रही है तो वहीं एक ओर उसे पाकिस्तान भेजने की बात भी कही जा रही है। सोशल मीडिया पर सीमा हैदर को लेकर लंबी बहस जारी है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zpWGe1M