Tuesday, July 25, 2023

Oppenheimer का भारत में जलवा बरकरार तो Barbie का दुनिया में बजा डंका, जानें पांचवे दिन किसने की कितनी कमाई?

Oppenheimer vs Barbie BO Collection Day 5: क्रिस्टोफर नोलन की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ओपेनहाइमर 21 जुलाई को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। जहां पहले हफ्ते में 2 लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट बेचकर फिल्म ने अपनी छाप छोड़ दी थी तो वहीं रिलीज होने के 4 दिनों में ही फिल्म का 50 करोड़ कलेक्शन हैरान कर देने वाला है। हालांकि भारत में तो सेम डे रिलीज हुई बार्बी टक्कर नहीं दे पाई लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की चर्चा जोरों पर है। इसी बीच फिल्म ने 5 दिनों में भारत में कितनी कमाई कर ली है यह आंकड़ा हम आपके लिए लेकर आए हैं आईये देखते हैं क्या रहा कलेक्शन…

हाल ही में डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, बार्बी ने वर्ल्डवाइड 337 मिलियन डॉलर की धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड पर की थी जिसमें 182 मिलियन डॉलर विदेशी बाज़ार से थे। वहीं इस म्यूजिकल फैंटसी ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपना जलवा नहीं दिखा पाई है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 2.30 करोड़ की फिल्म ने शुरुआती कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन केवल 23.25 ही हुई है।

ओपेनहाइमर की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को 6.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा 62.00 करोड़ हो गया है। हालांकि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का इतना जलवा देखने को नहीं मिल रहा है।

गौरतलब है कि एडवांस बुकिंग के मामले में भी ओपेनहाइमर भारतीय बॉक्स ऑफिस में बार्बी से आगे निकल गई थी, जिसके बाद देखना होगा कि कौन कितना आगे निकलता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zF62APr