Thursday, July 27, 2023

'गदर' सुपरहिट होने के बाद अमीषा पटेल ने माता-पिता पर कर दिया था केस, चप्पल तक चले थे

Gadar 2 Actress Ameesha Patel: अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। बीते कुछ समय से लाइमलाइट से दूर चल रहीं अमीषा पटेल इस फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं। अमीषा ने दो बड़ी हिट फिल्मों से शुरुआत की थी लेकिन जल्दी ही उनका करियर नीचे आ गया। इसकी वजह उनकी निजी जिंदगी के विवाद भी माने जाते हैं। करियर के शुरुआती दिनों में अमीषा पटेल अपने माता पिता से ही भिड़ गई थीं। ये लड़ाई इतनी ज्यादा थी कि मामला पुलिस केस तक पहुंचा था।

'मुझे मां ने चप्पलों से पीटा'
अमीषा पटेल की 2000 में आई डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद साल 2001 में आई 'गदर' ने भी कामयाबी के रिकॉर्ड तोड़े थे। पहली दो फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद अमीषा के घर की लड़ाई सामने आ गई। अमीषा ने पब्लिकली आरोप लगाया कि उनके माता-पिता उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनको चप्पलों से पीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। अमीषा ने माता-पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपए हड़प लेना का मामला भी दर्ज कराया।

अमीषा पटेल का माता-पिता से लड़ाई की एक वजह उनका डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप होना भी माना गया था। अमीषा ने कुछ साल बाद खुद भी ये माना कि विक्रम भट्ट से रिश्ते और माता पिता से लड़ाई का उनके करियर पर काफी निगेटिव असर हुआ था।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज पर जमकर नाचे तारा सिंह और सकीना, ढोल नगाड़ों पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

1971 के समय की कहानी दिखाई गई है 'गदर 2' में
मशहूर एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल की फिल्म गदर 2 उनकी 2001 में आई सुपरहिट फिल्म गदर का दूसरा पार्ट है। गदर में 1947 की पृष्ठभूमि को दिखाया गया था। वहीं दूसरे पार्ट में 1971 के समय की कहानी है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5d9M4t8