Sunday, July 30, 2023

अशोक कुमार और सायरा बानो की रिश्तेदार हैं कियारा, एक्ट्रेस की मौसी से होते-होते रह गई थी सलमान खान की शादी

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का जन्म मुंबई में 31 जुलाई 1992 को हुआ था। कियारा के जन्मदिन पर आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे आप शायद ही जानते होंगे। ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि सलमान खान उनकी मौसी को डेट कर चुके है। वहीं, कियारा के रिलेशन कई बड़े-बड़े सेलेब्स से हैं।

वूट के "फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2" के एक एपिसोड में कियारा आडवाणी ने सलमान खान के साथ अपने संबंध के बारे में बात की और कहा, "मेरी मां सलमान सर को जानती थीं। मेरी मां जेनेवीव को बताते थे कि एक दिन वह स्टार कैसे बनेंगे। वे लंबे समय से दोस्त हैं और साथ में साइकिल चलाने जाते थे।

कियारा आडवाणी ने बताया था मेरी मां ने मेरी मौसी शाहीन को उनसे मिलवाया और सलमान सर और शाहीन मौसी ने बहुत पहले एक-दूसरे को डेट किया था। शायद से यह उनका पहला रिलेशनशिप रहा होगा।''

msg1822108393-31270.jpg


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहीन और सलमान खान का ब्रेकअप तब हुआ जब, सलमान ने मिस इंडिया बनीं संगीता बिजलानी में दिलचस्पी दिखानी शुरू की। कुछ समय के लिए शाहीन का दिल टूट गया लेकिन आखिरकार वह आगे बढ़ गईं। उनकी शादी एक बिजनेसमैन विक्रम अग्रवाल से हुई।

वहीं, कियारा की जो मां जेनेवीव जाफरी, उनकी सौतेली मां थी भारती गांगुली, वो अशोक कुमार की बेटी थीं। ऐसे में कियारा आडवाणी के परनाना लगते थे अशोक कुमार। शाहीन बानो का फिल्मी कनेक्शन काफी मजबूत रहा है। वे रिश्ते में कियारा आडवाणी की मौसी लगती हैं और सायरा बानो और दिलीप कुमार की भतीजी हैं।

कियारा आडवाणी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा से इसी साल फरवरी में शादी की है। दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे है। अक्सर सोशल मीडिया पर कपल रोमांटिक तसवीरें पोस्ट करते रहते है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का शाहरुख खान स्टारर जवान में भी कैमियो है। इसके अलावा एक्ट्रेस वॉर 2 में नजर आएगी। वॉर 2 की दूसरी किस्त के लिए, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म में प्रमुख भूमिकाएं निभाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/m1tNTnv