Saturday, July 22, 2023

दीपिका-शोएब ने शेयर की बेटे रुहान की पहली फोटो, दिखाई अपने नन्हें राजकुमार की झलक

Dipika Kakkar Shoaib Ibrahim son Ruhaan Photo: एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर बेटे रुहान की तस्वीर शेयर की है। रुहान एक महीने का हो गया है। दीपिका ने 21 जून को बेटे को जन्म दिया था। अस्पताल से लौटने के बाद दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने बीते हफ्ते एक वीडियो में बताया था कि उन्होंने बेटे का नाम रूहान रखा है। अब दोनों ने रुहान की तस्वीर साझा की है। हालांकि फोटो में रुहान का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

दीपिका और शोएब इस तस्वीर में बेहद रुहान पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस क्यूट फोटो में शोएब बेटे को गोद को लिए हुए बैठे हैं, पास में बैठी दीपिका भावुक होकर बेटा का हाथ चूम रही हैं।


शोएब और दीपिका ने इंस्टा के जरिए ही 21 जून के जन्म की जानकारी दी थी। समय से पहले डिलीवरी होने की वजह से कुछ दिन उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दीपिका और शोएब ने पूरे परिवार के साथ बेटे का स्वागत किया। इसके बाद दीपिका ने बताया कि उनके बेटे का नाम रुहान होगा। रुहान का मतलब दयालु और आध्यात्मिक होता है।

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर का ये वीडियो लगा देगा तन-बदन में आग, जिसे कह रहे भाभी-भाभी, वो पाकिस्तान के लिए तड़प रही




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Zz4TQ1v