Tuesday, July 11, 2023

Bigg Boss OTT 2: घर में इस जोड़ी ने फैंस को दिलाई सिद्धार्थ-शहनाज की याद, वायरल हो रहे वीडियो

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 शुरुआत में भले ही स्लो चल रहा हो, लेकिन अब फैंस को घर के अंदर की लड़ाई और कुछ लवस्टोरीज देख कर काफी ज्यादा मजा आ रहा है। अभिषेक और बेबिका की लड़ाई हो या फिर मनीषा संग उनकी दोस्ती सभी काफी एंटरटेनिंग लग रहा है। ऐसे में वीकेंड का वार में सलमान खान ने अनाउंस किया कि कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ये शो दो हफ्ते और बढ़ाया जा रहा है।

फैंस ने किया सिड और शहनाज को याद
बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर एक क्यूट जोड़ी देखने को मिल रही है, जो गेम के अलावा भी एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। सभी घरवाले अगर इन-दोनों को अलग भी कर देते हैं, फिर भी ये एक दूसरे के साथ रहते हैं। इनकी नोकझोक हो या फिर साथ बैठकर बात करना सभी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि बिहार की मनीषा रानी और यूट्यूबर अभिषेक मल्हान की है। फैंस दोनों को प्यार से ‘अभीषा’ कह रहे हैं और स्टार्स की ट्विनिंग देख सभी को बिग बॉस 13 की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की याद आ रही है। यूजर्स चारों लोगों की क्लिप्स और वीडियोस से ढेर सारी रील्स भी बना रहे हैं, जो आये दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मनीषा और अभिषेक की जोड़ी सेम तो सेम…
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जिस तरह बिग बॉस 13 में एक दूसरे की केयर करते थे और प्यार जताते थे। जैसे सना सिड के बालों का मसाज करती थी, घंटे एक दूसरे संग बैठकर बात करना। छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे से झगड़ना। साथ ही जो लोग सिड को कुछ कहते थे, तो कैसे सना उनके लिए खड़ी होती थी। दोनों को गेम से ज्यादा सिड की चिंता होती थी, ये सब कुछ फैंस को मनीषा और अभिषेक की जोड़ी में देखने को मिल रहा है।

शहनाज की तरह डायलॉग बोलती दिखी मनीषा
मनीषा भी इसी तरह अभिषेक का ख्याल रख रही हैं। उन्हें एक डायलॉग भी बोलते हुए देखा गया, जो फैंस को शहनाज की याद दिला रहा है।मनीषा ने कहा था, “मैं फाड़ कर रख दूंगी..अगर किसी ने तुम्हे कुछ भी कहा तो।” बता दें कि शहनाज ने भी सिड के लिए कहा था, ”मैं फाड़ के रख दूंगी सबको अगर कोई भी आया.. मुझे गेम नहीं जीतना है… मुझे तुम्हें जीतना है।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HM6l0Wa