Wednesday, July 26, 2023

'गदर 2' में मर जाएगी सकीना? तस्वीर देख फैंस का टूटा दिल तो अमीषा पटेल ने क्या कहा

Gadar 2: अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 2001 में आई गदर का दूसरा पार्ट है। अमीषा पटेल इस पार्ट में एक बार फिर सकीना के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में एक दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। जिसमें कहा गया है कि इस पार्ट में सकीना का किरदार मर जाएगा। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सनी देओल का किरदार तारा सिंह एक कब्र पर रोते दिख रहा है। इसी फोटो को शेयर करते हुए कई यूजर्स ने सकीना के 'गदर 2' में मर जाने का दावा किया है। कई यूजर्स ने इस पर निराशा जाहिर की है कि सकीना इस पार्ट में मर जाएंगी। इस पर खुद अमीषा ने सच्चाई बताई है।

अमीषा ने किया ट्वीट
'गदर 2' में सकीना के किरदार के मर जाने की बात सोशल मीडिया पर इससे पहले भी चर्चा में आई थी। जिस पर अमीषा पटेल ने खुद हाल ही में सफाई दी थी। अमीषा ने एक ट्वीट करते हुए कहा, मेरे सभी प्यारे फैंस! आप में से बहुत से लोग इस बात से चिंतित हैं कि गदर 2 में सकीना मर जाएगी। आपको बता दूं कि ऐसा नहीं है। ये जो तस्वीर सोशल मीडिया पर है, इसके बारे में मुझे नहीं पता कि इसकी सच्चाई क्या है। मैं कह सकती हूं कि यह सकीना नहीं है। इस तस्वीर के लिए आप चिंता ना करें।

ameesha_patel_tweet.jpg


11 अगस्त को आएगी गदर 2
अमीषा पटेल और सनी देओल की मुख्य भूमिका वाली 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अनिल शर्मा ने बनाया है। फिल्म के पहले पार्ट में भारत-पाक बंटवारे के समय की कहानी दिखाई गई थी। इस पार्ट में 1971 की भारत-पाक की जंग के समय की कहानी को दर्शाया गया है।

यह भी पढ़ें: हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार, जिन्होंने की 4 शादियां, 2 पति भारत से, 2 पाकिस्तान से



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qPsmWzC