Tuesday, July 18, 2023

Mission Impossible 7 BO Collection Day 7: सात दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म, अबतक इतना किया कलेक्शन

Mission Impossible 7 BO Collection Day 7: हॉलीवुड फिल्मों का जलवा बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से रहा है। हालांकि बॉलीवुड फिल्में भी पीछे नहीं रही है। 61 साल के टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 का ताबड़तोड़ कलेक्शन इस बात का सबूत है हालांकि फिल्म पिछले 2 दिनों से अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। फिल्म का मंगलवार यानी सांतवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है आईये आपको बताते हैं कि फिल्म का कलेक्शन क्या रहा…

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मिशन इम्पॉसिबल 7 ने सातवें दिन 4.35 करोड़ की मंगलवार को कमाई की है जबकि फिल्म की भारत में कुल कमाई 72.85 करोड़ हो गई है। दुनियाभर में फिल्म का बोलबाला है।

सात दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़, तीसरे दिन 9.15 करोड़, चौथे दिन 16 करोड़, पांचवे दिन 17.3 करोड़, छठे दिन 5 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में फिल्म का कम कलेक्शन देखने को मिला है। जबकि इंग्लिश में फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो रहा है।

गौरतलब है कि मिशन इम्पॉसिबल 7 फ्रैंचाइजी का हिस्सा है जिसका अब सातवां पार्ट आया है। जबकि फिल्म में उनके साथ वहीं इस फिल्म मे टॉम क्रूज धमाकेदार एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म मे उनके साथ हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VyJORir