Friday, July 14, 2023

GHKPM 14 July: रीवा ईशान को दाल का हलवा खिलाकर करेगी प्रपोज, लेकिन क्या वीनू करेगा सवि की मदद?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 14 July: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में रोजाना धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो को TRP लिस्ट में नंबर वन पर बनाए रखने के लिए मेकर्स रोजाना शो में नया-नया एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। वहीं गुम है किसी के प्यार में आज काफी इंट्रेस्टिंग एपिसोड दिखाया जाएगा।

सवि ईशा मैम को मना करेगी कि वह अपने परिवार की पुलिस में शिकायत नहीं करेगी। उधर रीवा ईशान को दाल का हलवा खिलाकर प्रपोज करेगी। दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म होगा और वीनू की एंट्री भी हो जाएगी। वीनू आते ही अपना रंग दिखाएगा। वह सवि को सपोर्ट करने के बजाय भवानी की तरफ होगा। सवि को शादी के लिए फोर्स करेगा।

सई को याद करेगी सवि
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि ईशा मैम सवि को शादी न करने के लिए समझाएंगी। सवि को याद आएगा कि मरते वक्त सई ने उससे कहा था कि परिवार का ध्यान रखे। वह बोलेगी कि परिवार के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा सकती। वह सोचेगी कि ससुरालवालों से शादी के लिए कुछ वक्त ले ले ताकि पढ़ाई पूरी हो जाए। ईशा मैम भी इस बात पर राजी हो जाती हैं।


रीवा ईशान के लिए हलवा बनाकर ले जाएगी जिसमें आई लव आई लिखा होगा। ईशान उसे छेड़ेगा और वह बोल देगी कि ये आई लव ईशान लिखा है। ईशान भी उसे हलवे पर लिखकर जवाब देगा। ईशान के घरवालों को पता चलेगा और वे दोनों को अलग करने का प्लान बनाएंगे। उधर सवि लड़केवालों से कहने जाएगी कि शादी के लिए कुछ वक्त दे दें।

यह भी पढ़ें: ना कोई हीरो, ना लाखों का प्रमोशन, कम बजट में बनी इस फिल्म ने की करोड़ो की कमाई

क्या वीनू सवि की मदद करेगी?
वहां वह सुन लेगी कि लड़का शराबी है और उसके पिता ने सिर्फ शादी करवाने के लिए सवि से झूठा वादा किया कि वे लोग उसे पढ़ाएंगे। सवि सोचती है कि वह किसी कीमत पर उस घर में शादी नहीं करेगी। वह सोचती है कि इसके लिए वह वीनू से मदद लेगी। शो में वीनू की एंट्री होती है। वह वीनू को सारी समस्या बताती है। वहां जाकर जो सुनकर आई है वो सब भी बताती है। वीनू घर पहुंचकर सबसे मिलता है। भवानी से मिलकर बोलता है कि वे लोग सवि का ध्यान क्यों नहीं रखते। अब देखना है कि वीनू सवि की मदद कैसे करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aFm6S2i