Sunday, July 30, 2023

फ्लाइट में प्रपोज, फिर धूमधाम से शादी, अब तलाक…18 साल बाद अलग हुईं फरदीन-नताशा की राहें!

Fardeen Khan: बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) कई साल पहले ही फिल्मोें में काम करना छोड़ चुके थे और अपनी पत्नी नताशा माधवानी के साथ खुशी से रह रहे थे। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों तलाक ले रहे हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं। बता दें कि कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद फरदीन ने एक फ्लाइट में नताशा को प्रपोज किया था और साल 2005 में दोनों ने शादी कर की थी।

फरदीन और नताशा को 2 बच्चे हैं एक बेटी डायनी इसाबेल खान और एक बेटा अजारियस फरदीन खान हैं। हाल ही में, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फरदीन और नताशा एक साल से अलग रह रहे हैं। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है क्योंकि उनकी शादी में मतभेद सामने आए हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फरदीन अपनी मां के साथ मुंबई में रह रहे हैं। दूसरी ओर, नताशा अपने परिवार के साथ लंदन में हैं।

कपल के एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया है "एक साल से अधिक समय हो गया है जब से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच मतभेद सामने आने लगे। जब दोनों अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाए, तो उन्होंने एक-दूसरे की बेहतरी के लिए अलग-अलग रास्ता अपनाने का फैसला किया।"

नताशा माधवानी, जानी मानी 70-80s के दशक की सुपरहिट हीरोइन मुमताज की बेटी हैं। वही मुमताज, जिन्होंने राजेश खन्ना से लेकर धर्मेंद्र के साथ खूब काम किया और फरदीन खान दिग्गज अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iEa7yRZ