Thursday, February 2, 2023

बिग बॉस 16 की इस कंटेस्टेंट को विनर बनाना चाहती हैं अक्षरा सिंह, जाने खास वजह

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। इस शो की सबसे खास बात है कि यह शो सेलेब्स के बीच भी काफी फेमस है क्योंकि इस शो का कंटेंट और होस्ट सलमान खान दोनों ही कमाल के हैं। बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट आए और कुछ चले भी गए है। जैसे-जैसे बिग बॉस 16 ग्रेंड फिनाले पास आ रहा है वैसे ही बिग बॉस के घर में बचे बाकी कंटेस्टेंट के लिए सभी अपने तरीके से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने की अपील कर रहे हैं। बिग बॉस शो में अभी अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, निमरित कौर अहुलवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान बचे हुए हैं। यह सभी कंटेस्टेंट किसी ना किसी के फेवरेट हैं। इन्हीं में से एक ऐसा खास कंटेस्टेंट हैं जिनको बिग बॉस 16 ट्रॉफी दिलाना चाहती हैं भोजपुरी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अक्षरा सिंह (akshara singh singer)। अक्षरा ने हाथ जोड़कर अपने बिग बॉस 16 के इस खास कंटेस्टेंट को जीताने की बात कही है।


इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट (bigg boss 16 contestants) सुम्बुल तौकीर खान को वोट (bigg boss 16 voting) करने की गुजारिश की है। अक्षरा ने हाथ जोड़कर (sumbul touqeer khan) को जीताने की अपील की है। उनका यह वीडियो (akshara singh video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (akshara singh viral) हो रहा है।

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को मानती हैं अपनी बहन
अक्षरा सिंह फैंस के बीच काफी फेमस हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स से 'सुम्बुल तौकीर खान' को जीताने के लिए कहा है क्योंकि अक्षरा उन्हें अपनी बहन मानती हैं। अक्षरा दिल से चाहती हैं कि सुम्बुल तौकीर खान (sumbul bigg boss 16) बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीत जाए।

यह भी पढ़ें : 'Selfiee' का धमाकेदार सॉन्ग रिलीज, 'मैं खिलाड़ी..' पर Akshay-Emraan का ताबातोड़ डांस

akshara_singh.jpg


बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने (bigg boss 16 winner 2023) में लगे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो फरवरी में ही बिग बॉस फिनाले (bigg boss 16 finale date 2023) होगा। अक्षरा सिंह ने (sumbul bigg boss 16) 'सुम्बुल तौकीर खान' को अपने फैंस-फ्रेंड्स से जीताने की गुजारिश तो कर दी है, लेकिन अब देखना है कि अक्षरा सिंह की यह अपील उनके कितने काम आती है।

यह भी पढ़ें : Budget 2023: 'पठान' का बजट सुन हिल जाएंगे आप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YeWRk5v